मध्य प्रदेश

दुष्कर्म के आरोपी को बरगवां पुलिस ने किया गिरफ्तार

अकेली महिला को डरा धमका कर आरोपी लगातार बनाता रहा अपनी हवस का शिकार

सिंगरौली
बैढ़न बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम डगा में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है जहां बीते वर्ष से ही आरोपी महिला को घर पर अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा और वहीं डरी सहमी महिला को बार-बार जान से मारने की धमकी देता रहा हालांकि सहने की सीमा पार कर चुकी महिला ने अंतत: इसकी शिकायत बरगवां थाने में की थी  और इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनीता देवी (परिवर्तित नाम) अपने परिवार के साथ ग्राम डगा में रहती है तथा उसका पति प्राइवेट वाहन चलाता है जिस कारण कई बार घर से बाहर भी रहता है बीते वर्ष मई माह में महिला के पड़ोस में रहने वाला राकेश साहू देर रात बदनीयती से उस समय उसके घर घुस आया जब उसका पति घर पर नहीं था जिसके बाद उसने जबरन उससे दुष्कर्म किया और  वही लोक लाज के भय से युवती ने अपने पति समेत परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी और वह कुछ समय के लिए अपने मायके चली गयी जब वह लौट के आयी तो इस वर्ष भी फरवरी माह में फिर आरोपी राकेश कुमार साहू ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी और आरोपी का धमकाने का सिलसिला लगातार जारी रहा जिससे तंग आकर अंतत: उसने अपने पति और अपने मां को पूरी घटना बतायी  जिसके बाद सभी थाने जा पहुंचे और इधर महिला के साथ दुष्कर्म के मामले को गंभीरता से लेते हुये निरीक्षक आर पी सिंह ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के निर्देशन एवं एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक प्रियंका मिश्रा ने आरोपी के विरुद्ध अप. क्र. 565/23 धारा 450, 376, 376(2)(ठ्ठ) एवं 506 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया।

उक्त घटना की विवेचना में जुटी पुलिस ने आरोपी राकेश कुमार साहू को बैढ़न से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button