मध्य प्रदेश

पति का अमानवीय टार्चर, मारपीट के बाद पेशाब पिलाया

 सीहोर

 सीहोर जिले से एक मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। जहां पति ने अपनी पत्नी को अमानवीय तरीके से टार्चर किया। जमीन पर पटक कर पिटाई की और पैर से उसका गला दबाया। पत्नी ने और भी कई तरह के आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत पुलिस से की है पुलिस ने इस मामले में शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है।

सीहोर जिले के अवधपुरी में रहने वाली महिला के साथ उनके पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। महिला ने सीहोर महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता अंगूरी मालवीय का आरोप है कि पति दहेज के लिए आए दिन मारपीट करता है। बाथरूम में लेजाकर पेशाब पिलाने जैसा दुष्कर्म भी करता है।

पीड़िता पत्नी अंगूरी बाई ने बताया कि उनके पति का नाम राजेन्द्र मालवीय है। वह बिल्डिंग मटेरियल का काम करते हैं। पीड़िता के अनुसार,'' पहले छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई होती थी तब भी मारपीट करते थे लेकिन अब उन्होंने बहुत ज्यादा मारपीट करना शुरू कर दिया है। इस बार तो उन्होंने हद पार कर दी इतना मारा कि मुझे होश तक नहीं रहा फिर उन्होंने मुझे पकड़कर बाथरूम में ले गए और पेशाब पिलाया। उसके बाद भी मैं उनसे माफी मांगती रही लेकिन वह नहीं माने उसके बाद वह चाकू लेकर मेरे पीछे पड़ गए, मैं किसी तरह वहां से 6 फीट की दीवार कूदकर भाग गई। कोतवाली थाने पहुंची तो पुलिस ने कहा कि घर का मैटर है निपटा लीजिए उसके बाद में बड़े भाई के साथ महिला पुलिस के पास पहुंची उसके बाद मेरी शिकायत सुनी गई है।''

महिला थाना प्रभारी पूजा राजपूत ने बताया कि महिला की शिकायत पर पति राजेंद्र मालवीय पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का प्रकरण धारा 506 324 498 सहित धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button