मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में का बा के गीत का जवाब अब एमपी में मम्मा है से दिया जा रहा

भोपाल

भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर का यूपी में का बा की तर्ज पर एमपी में का बा गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब इसका जवाब भी आने लगा है। भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता ने एमपी में ई बा गाना गाकर जवाब दिया। वहीं एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भी नेहा सिंह राठौर के एमपी में का बा के गीत का जवाब एमपी में मम्मा है से दिया जा रहा है।

इस अंदाज में आरोप-प्रत्यारोप से सियासी महौल गर्माया गया है। नेहा राठौर के वीडियो के जवाब में एक नया वीडियो इंटरनेट मीडिया में आया है, इसमें एमपी में का बा के लिए नेहा सिंह को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है। गौरतलब है कि नेहा सिंह राठौर ने जहां अपने गाने में सीधी पेशाब कांड, आदिवासी उत्पीड़न, महंगाई, बेरोजगारी, पटवारी परीक्षा में गड़बड़ी, व्यापमं घोटाला, चयनित शिक्षकों के आंदोलन, लाड़ली बहना योजना का लालीपाप आदि मुद्दों का जिक्र करते हुए मौजूदा एमपी सरकार को जमकर घेरा और मामा के रूप में ख्यात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की तुलना कंस और शकुनि मामा जैसे किरदारों से कर डाली। इसके जवाब में एमपी में मम्मा  गाने के रूप में जो वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है, उसमें शिवराज सरकार की लाड़ली लक्ष्मी, प्रदेश को अंधेरे से उजाले की ओर ले जाना वाला बताया गया है।  मुख्यमंत्री कन्यादान, मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना, पेसा अधिनियम जैसी लोक-कल्याकारी योजनाओं व विकास कार्यों का जिक्र करते हुए एमपी में का बा का सिलसिलेवार ढंग से जवाब दिया है।

इधर आल्हा खंड के अंदाज में किया पलटवार
गीतों से चल रहे वार में सरकार पर हमला करने वाला एक और गीत आया है। यह आल्हाखंड के अंदाज में गया गया है। जिसमें भ्रष्ट  बतावे सबको भ्रष्ट, पूरा एमपी इनसे त्रस्त, जनता को है भारी कष्ट, डंपर-व्यापमं इनकी शान, बेईमानों के मामू जान…यह आल्हाखंड के अंदाज में गाया गाना भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button