मध्य प्रदेश

गर्भवती महिला से मारपीट के आरोप लगते ही उज्जैन पुलिस ने किया अपना बचाव

उज्जैन

महाकाल थाना पुलिस पर एक गर्भवती महिला से मारपीट के आरोप लगने के बाद उज्जैन पुलिस ने अपना बचाव किया है। पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया कि गर्भवती पूजा ने दूसरे पक्ष पर चप्पल से हमला किया, वहीं एसआई गोपाल सिंह राठौर की शर्ट पर हाथ भी मारा।

उज्जैन पुलिस का दावा है कि इसके बाद भी पुलिस ने धैर्य का परिचय देते हुए समझाइश दी। दरअसल महाकाल थाना क्षेत्र के नागतलाई में रहने वाली गर्भवती महिला पूजा का आरोप है कि थाने में एसआई द्वारा मारपीट की गई। उज्जैन के कुत्ता बावड़ी क्षेत्र में 6 जुलाई की रात को पड़ोसियों के बीच विवाद हुआ था। इस विवाद में दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे। जिसमें गर्भवती पूजा भी थी। वह यहां के एक अस्पताल में भर्ती थी, जब उसे पता चला कि पुलिस ने उसके पति को थाने में बैठाकर रखा है, तब वह अस्पताल से थाने पहुंच गई। इसके बाद यहां पर उसका उपनिरीक्षक गोपाल सिंह राठौर से विवाद हुआ। इस विवाद के बाद पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस की हो रही झूठी शिकायतें
जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने अपना बचाव करते हुए दावा किया किया कि पुलिस ने धैर्य का परिचय दिया है। साथ ही पूजा पर पुलिस ने यह आरोप भी लगाया कि पूजा, दुर्गाबाई और कला बाई ने पुलिस पुलिस कार्यवाही का विरोध करते हुए उपनिरीक्षक गोपाल सिंह राठौर के शर्ट पर हाथ मारा। पुलिस ने यह भी आरोप लगाया कि पड़ोसियों के थाने में हुए विवाद में पुलिस ने बीच बचाव किया तो पूजा ने नाराज होकर पुलिस की झूठी शिकायत करने का बोलने लगी।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button