मध्य प्रदेश

युवक पर पेशाब करने वाला पूर्व विधायक प्रतिनिधि गिरफ्तार, होगा बुलडोजर एक्शन: नरोत्तम मिश्रा

सीधी .

सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला को आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले पर मंगलवार रात करीब दो बजे गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी युवक पर पेशाब करते नजर आ रहा था। वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आरोपी पर शख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे और एनएसए लगाने की बात कही थी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एनएसए के तहत केस दर्ज किया था।  इस पर नशे की हालत में युवक पर पेशाब करने का आरोप है। मंगलवार को इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

आरोपी सीधी से 20 किलोमीटर दूर कुबरी गांव का रहने वाला है। इस विवाद होने के बाद पुलिस बहरी थाने की एक टीम मंगलवार रात कुबरी गांव में उसके घर पहुंची थी, लेकिन प्रवेश वहां नहीं मिला। पुलिस ने उसके पिता-माता और पत्नी को थाने बुलाकर पूछताछ की। परिवार ने घटना को लेकर किसी भी तरह की जानकारी होने से इनकार किया है।

CM ने NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस को आरोपी पर NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा- 'मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी पर ऐसी कार्रवाई की जाए जो उदाहरण बने। अपराधी की ना तो कोई जाति होती है और धर्म। अपराधी किसी पार्टी का नहीं होता, अपराधी केवल अपराधी होता है।'

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता हो, अगर गलत किया है तो कार्रवाई होगी। BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

प्रवेश शुक्ला के मानसिक विक्षिप्त शख्स पर पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 10 दिन पुराना बताया जा रहा यह वीडियो कुबरी बाजार का है। आरोपी प्रवेश शुक्ला कुबरी का ही रहने वाला है। वह सीधी जिले से BJP विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि रह चुका है।

जिस आदिवासी युवक के ऊपर भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला ने लघु शंका किया था। इसके बाद पीड़ित एक शपथ पत्र भी इंटरनेट मीडिया में वायरल होने पर देर रात जिला पंचायत सीईओ राहुल धोटे बहरी थाना पहुंचकर पीड़ित से बात किया। दरअसल शपथ पत्र आने के बाद वह किसी के दबाव में है वह ऐसा क्यों शपथ पत्र दिया है इसकी जानकारी लेने पहुंचे थे। पीड़ित ने जिला पंचायत सीईओ से भी कहा है कि वह किसी के दबाव में नहीं है।

पकड़े जाने के दौरान आरोपित भगवा गमछा से सिर ढंके था

भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला पुत्र रमाकांत शुक्ला निवासी कुबरी ने करीब एक सप्ताह पहले बहरी बाजार में ही रात के समय नशे की हालत में एक आदिवासी युवक के ऊपर लघुशंका की थी, जिसका वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर युवक को गिरफ्तार करने एवं कड़ी सजा देने के निर्देश दिए।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button