छत्तीसगढ़सुकमा जिला

एक साल की दुल्हन: विवाहिता ने खाया जहर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत; प्रेमी से की थी लव मैरिज

सुकमा जिले के छिंदगढ़ ब्लॉक के ग्राम पुरीरास में रहने वाली एक विवाहिता ने 3 दिन पहले जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। जिसे इलाज के लिए मेकाज में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीएम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया। 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए मृतिका सरिता सोढ़ी के पति हेमंत सोढ़ी ने बताया की करीब साल भर पहले दोनों ने लव मैरिज की थी, जिसके बाद से हेमंत अपने पूरे परिवार के साथ सरिता के साथ रहता था। हेमंत अपने घर में बड़ा बेटा है। साथ ही खेती किसानी का काम भी करता था। 27 जून की रात जब हेमंत अपने घर पहुंचा तो सरिता घर के बाहर बैठी हुई थी।

जिसके बाद हेमंत भी आकर बैठ गया। जबकि परिजन अंदर सो रहे थे। थोड़ी देर के बाद अचानक से सरिता कमरे में गई और उसको आवाज आई, जिसके बाद हेमंत कमरे में पहुंचा तो उसने देखा की सरिता ने जहर का सेवन करने के साथ ही बेहोश हो गई। पति के द्वारा महिला को पहले पास के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जिसके बाद वहां से 28 जून को मेकाज रेफर किया गया। जहां दो दिनों तक इलाज चला। इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों ने किसी भी तरह से कोई विवाद होने से इंकार कर दिया। वहीं पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौप दिया।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button