मध्य प्रदेश

खंडवा से आयकर अधिकारी हुआ लापता, मचा हड़कंप; गुमशुदगी का केस दर्ज

खंडवा

खंडवा में निजी काम से आए उज्जैन के आयकर अधिकारी तीन दिन से लापता हैं। आयकर अधिकारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट यहां थाने में दर्ज कराई गई है। मामला खंडवा के मोघट थाना क्षेत्र का है। फिलहाल पुलिस गुमशुदा आयकर अधिकारी को तलाश रही है। बताया जा रहा है कि आयकर अधिकारी जब तीन दिनों तक घर नहीं पहुंचे तब पत्नी और भाई ने उनकी खोजबीन शुरू की।

बड़वानी में पदस्थ रहे आयकर अधिकारी शेरसिंह पिता हरसिंह गिन्नारे निवासी इंदौर वर्तमान में उज्जैन आयकर विभाग में पदस्थ है। शेरसिंह गिन्नारे की खंडवा में भी जमीन है, जिसके संबंध में वह खंडवा आए थे। 24 जून को वह खंडवा के आजाद नगर स्थित रितेश गोयल के ऑफिस पहुंचे थे और मुलाकात की थी। यहां से वह अपनी नई कार से ड्राइवर दुर्गेश के साथ रवाना हुए थे। इसके बाद उनका कोई पता नहीं चल रहा है। जब तीन दिन तक गिन्नारे घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी विनिता गिन्नारे और भाई श्रवणसिंह गिन्नारे ने रितेश गोयल से संपर्क किया।

रितेश गोयल ने अपने यहां कार्यरत सुनील उर्फ गजेंद्र पिता संपत मालवीय निवासी रामनगर के माध्यम से मंगलवार शाम को मोघट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। इस मामले में मोघट टीआइ बृजभूषण हिरवे ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर मोबाइल लोकेशन तलाशी जा रही हैं। जल्द ही उनका पता लगाया जाएगा।

बता दें कि आयकर अधिकारी गिन्नारे वाइल्ड लाइफ के भी शौकीन है। वे खंडवा सहित बड़वानी के सेंधवा और उज्जैन में पदस्थ रहने के दौरान सैकड़ों सांपों का रेस्क्यू ऑपरेशन भी कर चुके हैं। वह सर्प पकडने में दक्ष हैं। इसके साथ ही घायल पशुओं के लिए भी गिन्नारे तत्पर रहते है और सेवा में जुट जाते है। उनके फेसबुक अकाउंट पर सैकड़ों वीडियो सांपों के रेस्क्यू करते हुए डले है। इसके साथ ही घायल हिरण की सेवा करते भी वह दिख रहे है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button