कोरबा जिलाछत्तीसगढ़

Korba : सड़क हादसे में बाल-बाल बचे भाजपा नेता केदारनाथ अग्रवाल, सामने से हुई टक्कर; उड़े गाड़ी के परखच्चे

कोरबा निवासी और वरीष्ठ भाजपा नेता केदारनाथ अग्रवाल के साथ उनका परिवार एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गया। केदारनाथ अग्रवाल अपनी पत्नी, पोती और ड्राइवर के साथ शादी समारोह में शामिल होने कटघोरा गए हुए थे। वहां से वापसी के दौरान उनकी कार दर्री स्थित सीएसईबी कॉलोनी के नजदीक जूनियर क्लब के पास दूसरी कार से टकरा गई।

वरिष्ठ नेता केदारनाथ अग्रवाल मध्यरात्रि को उस समय बाल-बाल बच गए। जब उनकी कार को सामने से आ रही एक कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी। केदारनाथ अग्रवाल पत्नी, पोती और ड्राइवर के साथ कटघोरा से एक शादी समारोह में शामिल होने के पश्चात वापस लौट रहे थे। तभी सीएसईबी कॉलोनी दर्री के जूनियर क्लब के पास उनकी कार पहुंची ही थी। तभी सामने से एक कार द्रुतगति से आई और अनियंत्रित होकर उनकी कार से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। सुखद संयोग रहा कि केदारनाथ अग्रवाल की गाड़ी के सभी एयर बैग खुल गए और कार में मौजूद सभी लोगों की जान बच गई। केदारनाथ की पत्नी को मामूली चोट आई थी। जिन्हें रात में ही चिकित्सक के पास ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें भी घर जाने दिया गया। दुर्घटना जिस वक्त हुई उससे हुई तेज आवाज के कारण काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। 

भाजपा नेता केदारनाथ अग्रवाल को देख लोगों ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ईश्वर को धन्यवाद किया और कहा कि वह परिवार के साथ सकुशल थे। घटना की सूचना दर्री पुलिस को दे दी गई। दर्री पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और जांच कार्रवाई शुरू की। जहां दोनों वाहनों को ट्रेन के माध्यम से खींचकर थाना लेकर पहुंची।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button