छत्तीसगढ़

कानपुर : घाटमपुर में युवक की निर्मम हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा…चोट के भी निशान, खून से सना चाकू बरामद

कानपर में घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के तरगांव गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह नोन नदी किनारे खेत में ग्रामीणों को शव पड़ा मिला। युवक का प्राइवेट पार्ट काटा गया है। शरीर पर चोट के निशान हैं। युवक और हत्यारे के बीच संघर्ष के निशान भी मिले हैं।पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना चाकू बरामद किया है। साथ ही, देशी शराब की शीशी और दो गिलास पड़े थे।  आशनाई में हत्या की आशंका जताई जा रही है। अभी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह ग्रामीण नोन नदी की ओर गए थे।

इस दौरान तरगांव गांव निवासी नीलम यादव के खेत में युवक का शव पड़ा देखा। उन्होंने गांव में आकर जानकारी दी, तो हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस को घटना की सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में ले लिया। फोरेंसिक टीम कर रही है पड़तालशव के शिनाख्त के प्रयास किए गए, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने सोशल मीडिया के साथ आसपास के थानों की पुलिस के मदद ले रही है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया है। घाटमपुर इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

पुलिस बोली- मामला आशनाई का लग रहाप्राथमिक जांच में मामला आशनाई का लग रहा है। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। अनुमान है कि पहले शराब पिलाई होगी। इसके बाद युवक की हत्या कर दी गई। मृतक और हत्यारे के बीच संघर्ष भी हुआ होगा, जिसके निशान मिले हैं। मामले की जांच की जा रही है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button