छत्तीसगढ़

प्रेम का ऐसा अंतः नाबालिग प्रेमी नदी में कूदा…फिर किशोरी ने लगाया फंदा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे दोनों

फतेहपुर जिले में आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर आत्मग्लानि से पहले नाबालिग प्रेमी ने यमुना में कूदकर जान दे दी। इससे आहत किशोरी प्रेमिका ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोर के शव का पुलिस ने पंचनामा भरा था। दोनों शवों का बुधवार को यमुना किनारे अलग-अलग अंतिम संस्कार किया गया।

जाफरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 साल के किशोर का पड़ोसी गांव की 16 वर्षीय किशोरी से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही बिरादरी के थे। किशोर अक्सर प्रेमिका के घर आता-जाता रहता था। किशोरी के पिता ने सोमवार को घर में दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।
उसने किशोर को बंधक बनाकर मारापीटा और घर से भगा दिया। उसे धमकी भी दी कि दोबारा गांव में दिखाई दिया, तो जान से मार देंगे। इससे आहत प्रेमी ने मंगलवार को यमुना में कूदकर जान दे दी थी। इधर, प्रेमी की मौत की खबर पर किशोरी ने मंगलवार रात पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने नहीं दी है सूचना
किशोर एक विद्यालय में कक्षा नौ का छात्र था। दोनों के शवों का बुधवार को यमुना किनारे अंतिम संस्कार किया गया। प्रभारी निरीक्षक दीप नारायण ने बताया कि किशोरी के परिजनों ने कोई सूचना नहीं दी है। किशोर के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। बताया कि ग्रामीणों के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चा सामने आई है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button