छत्तीसगढ़

 छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से तीन की मौत, 450 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

 छत्तीसगढ़ में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। शनिवार को कोरोना संक्रमण के 450 से ज्यादा मामले सामने आए हैं। राजधानी रायपुर में कोविड के सबसे ज्यादा केस मिल रहे हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है। तीन जिलों में कोरोना से मौत हुई है।

रायपुर: देशभर में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। कोरोना संक्रमण के मामले छत्तीसगढ़ में भी लगातार बढ़ रहे हैं। छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना का आंकड़ा चौकाने वाले आ रहे हैं। राजधानी रायपुर में सबसे ज्यादा लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। अभी तक राहत की बात ये थी कि कोरोना से मौत नहीं हो रही थी लेकिन बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के कारण तीन लोगों की मौत हुई है। शनिवार को 4328 मरीजों की टेस्ट किया गया। जिसमें से 450 मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शनिवार को प्रदेश के 26 जिलों में कोरोना के मरीज मिले हैं। वहीं तीन लोगों की मौत भी हुई है। राजनांदगांव, रायपुर और बिलासपुर में कोरोना वायरस के कारण मौतें हुई हैं। प्रदेश में औसत पॉजिटिविटी रेट 10.40 फीसदी है।लंबे समय बाद एक साथ कोरोना के इतने अधिक मामले आने के बाद लोगों में डर दिखने लगा है। वहीं, प्रशासन भी एक्टिव हो गया है।

किस जिले में कितने मामले
प्रदेश कोरोना मरीजों की कुल संख्या 1761 हो गई है। शनिवार को राजधानी रायपुर में सर्वाधिक 55 मरीज मिले हैं। वहीं, सूरजपुर में 36, बिलासपुर में 31,बालोद से 9, दंतेवाड़ा से 10, रायगढ़ से गौरेला-पेंड्रा –मरवाही से 12, बलौदाबाजार से 16, महासमुंद से 21, बेमेतरा से 25, सरगुजा से 25, कोंडागांव से 25, कोरिया से 26, दुर्ग से 26, कांकेर से 27, धमतरी से 28, राजनांदगांव से 29, बिलासपुर से 31, सूरजपुर से 36, रायपुर से 55 कोरोना संक्रमित पाए गए, वहीं जिला बीजापुर से 1, जांजगीर-चांपा से 3, नारायणपुर से 4 बलरामपुर से 4, सुकमा से 5, जशपुर से 5, कबीरधाम से 5, गरियाबंद से 5, कोरबा से 6 मरीज मिले हैं।

सीएम ने दिया था सख्ती का हिंट
छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के बढ़ेत मामलों को देखते हुए सीएम भूपेश बघेल ने सख्ती का हिंट दिया था। शनिवार को मीडिया से बात करते हुए भूपेश बघेल ने कहा था कि कोरोना फिर से बढ़ रहा है जो चिंताजनक है। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए सख्ती से काम लिया जाएगा।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button