मध्य प्रदेश

दरिंदगी 92 साल की बुजुर्ग से रेप, जंगल किनारे फेंककर आरोपी फरार

शहडोल
मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में मानवता को शर्मशार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक दरिंदे ने 92 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक, महिला कोतवाली थाना क्षेत्र के जुगवारी गांव जा रही थी, तभी रास्ते में अज्ञात बाइक सवार युवक मिल गया और लिफ्ट देने के बहाने उसे मोटरसाइकिल में बिठाकर जंगल मे ले गया. जहां पर आरोपी युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ रेप की वारदात की उसके बाद मौके से फरार हो गया.

इस घटना में महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज शहडोल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस मामले ने पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर आरोपी के तलाश में जुट गई है. हालांकि, इस मामले में पुलिस के हाथ 2 दिन बाद भी खाली है. फिलहाल, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि महिला जबलपुर की रहने वाली है, जोकि शहडोल के जुगवारी गांव अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी. इस दौरान जब महिला ऑटो से अंतरा गांव पहुंची. जहां ऑटो वाले ने उसे उतार दिया और वापस शहडोल आ गया, इस बीच बाइक सवार दरिंदे ने महिला को लिफ्ट देने के बहाने जंगल मे ले गया और हैवानियत की हदें पार कर दी.

राहगीर ने बुजुर्ग महिला को मेडिकल कॉलेज में कराया एडमिट

वहीं, बुजुर्ग महिला बचाव की कोशिश में घायल हो गई. इस दौरान आरोपी महिला को जंगल में छोड़कर भाग गया. महिला की कराह सुनकर वहां से जा रहे एक शख्स ने उसे पास के मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद बुजुर्ग महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया. अस्पताल पहुंचाने वाले व्यक्ति ने महिला के रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी.

ASP बोले- आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में FIR दर्ज

इस मामले में एएसपी शहडोल मुकेश वैश्य ने बताया कि किसी अज्ञात आरोपी व्यक्ति ने 92 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया है.एएसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जबकि बुजुर्ग महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा. इस घटना से गांव के लोगों में आक्रोश है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस के हाथ 2 दिन बाद भी खाली है. हालांकि,आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button