मध्य प्रदेश

विधायक बाबू जंडेल चढें बिजली खंभे पर, कटी बिजली सप्लाई को जोड़ा

  श्योपुर
 श्योपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल विवादित बयानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. मगर, इस बार वह एक हैरतअंगेज कारनामा करने की वजह से चर्चा में हैं. गांव में कटी बिजली सप्लाई को जोड़ने विधायक जंडेल खुद हाइटेंशन बिजली के खंभे पर चढ़ गए.

इसके बाद गांव की बिजली सप्लाई जोड़ दी. विधायक के जोखिम भरे करतब का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो एक नवंबर मंगलवार सुबह का है. वहीं, बिजली विभाग के अफसर इसे अवैधानिक कार्य बताकर नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

भारत जोड़ो अभियान यात्रा लेकर पहुंचे थे विधायक

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल सोमवार की रात भारत जोड़ो अभियान यात्रा लेकर काठोदी गांव पहुंचे थे. रात के समय वहां बिजली नहीं थी. यह देखकर विधायक हैरान हो गए.

उन्होंने ग्रामीणों से इसका कारण पूछा, तो बताया गया कि बकाया बिजली बिल जमा नहीं होने की वजह से बिजली कंपनी ने उनके गांव की बिजली सप्लाई काट दी है. सुबह होने के बाद कांग्रेस विधायक ने खुद ही बिजली के खंभे पर चढ़कर बिजली सप्लाई जोड़ दी.

विधायक बोले- अफसरों से बात की, सुनवाई नहीं हुई

विधायक बाबू जंडेल का कहना है, "गांव का बिजली बिल बकाया है, लेकिन बिजली अधिकारी ज्यादती कर बिना नोटिस दिए सप्लाई काट दी है. मैंने अफसरों से बात की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई." वहीं, बिजली कंपनी के महाप्रबंधक अजय अष्ठाना का कहना है, "बिजली के पोल पर इस तरह से चढ़ना गलत है. नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी."

बाबू जंडेल पिछले साल भी चर्चा में रहे थे

विधायक बाबू जंडेल पिछले साल अगस्त में बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता-फाड़ प्रदर्शन कर सुर्खियां बटोर चुके हैं. वहीं, बिजली अफसर को कमरे में बंद करके बिजली के खंभे से चिपका देने का उनका बयान भी सुर्खियों में आया था. अब विधायक जंडेल का बिजली के खंभे पर चढ़कर बिजली का तार जोड़ना भी चर्चा का विषय बन गया है.

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button