मध्य प्रदेश

ट्रेन में भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने ट्राली बैग में रखा 15 ताेले सोने के जेवर किया गायब

जबलपुर
यशवंतपुर-जबलपुर ट्रेन में हैदराबाद से जबलपुर आ रही दाे महिला यात्रियों के ट्राली बैग से 15 तोला सोने के जेवरात सहित अन्य कीमती सामान चोरी हो गया। ट्रेन में भीड़ का फायदा उठाकर चोरी करने वालों ने बड़ी चोरी काे अंजाम दिया है। ट्रेन के जबलपुर पहुंचने पर पीड़ित महिला ने जीआरपी थाने में इसकी शिकायत की। इधर पीड़ित दोनों महिलाओं की शिकायत के बाद आरपीएफ थाने में सीसीटीवी कंट्रोल रूम में लाकर ट्रेन में उतरने वाले लोगों के फुटेज खंगाले गए। कई घंटों तक महिलाओं ने कैमरों को खंगाला, लेकिन चोरों की शिनाख्त नहीं हो सकी।

मालूम हो कि महिला हैदराबाद से सवार होकर जबलपुर पहुंची थी। महिला को चोरी का पता घर पहुंचने के बाद चला। इस संबंध में जीआरपी थाना के सहायक उपनिरीक्षक ने बताया कि गोरखपुर निवासी अंकिता उपाध्याय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वे अपनी मां सुधा उपाध्याय व बच्चे के साथ हैदराबाद अपने भाई के यहां गई थी। यहां से यशवंतपुर एक्सप्रेस वापस जबलपुर आई है। ट्रेन में सफर के दौरान उन्होंने अपनी ट्राली बैग सीट के नीचे रख दी थी। पूरे सफर के दौरान न तो उन्होंने ट्राली बैग खोला और न ही उसे बाहर निकाला। इस बीच कोई आसपास भी नहीं आया था। जीआरपी ने महिला यात्रियों के बयान के आधार पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जानकारी के मुताबिक जब ट्रेन मदन महल स्टेशन पहुंची तो कुछ लोगों ने आवाज लगाई कि जबलपुर स्टेशन आने वाला है। यह सुनकर वह भी उठ गई और सीट के नीचे से ट्राली बैग निकालने लगी। इस पर कोच में पहले से सवार तीन-चार युवकों ने उसकी मदद करने की बात कहकर ट्राली बैग निकालकर गेट के समीप ही रख दिया। वह भी वहीं स्टेशन आने का इंतजार करने लगी। पर जब स्टेशन आया तो वह ट्राली बैग लेकर अपने घर पहुंची। घर पर बैग खोलने के बाद जब उसके भीतर जेवरात के भरा छोटा बैग ढूंढा तो वह नहीं मिला। तलाशने के बाद भी जेवरात से भरा बैग नहीं मिलने के बाद जीआरपी थाना पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज की।

 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button