मध्य प्रदेश

काँग्रेस के नेताओं को “द कश्मीर फाइल्स” देखने का न्योता भेजा बीजेपी ने

जबलपुर
 फ़िल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर लगातार सियासत चल रही है,जबलपुर में आज भारतीय जनता पार्टी ने “द कश्मीर फाइल्स” फ़िल्म को लेकर कांग्रेस नेताओं को न्योता भेजकर फिल्म देखने का आग्रह किया है। और कहा है  कि सभी लोग यह फ़िल्म जरूर देखे। दरअसल,  भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर पोस्ट ऑफिस के माध्यम से कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को द कश्मीर फाइल्स फिल्म के टिकट पोस्ट की है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कहा कि “द कश्मीर फाइल्स”फिल्म देखकर जनता के रोंगटे खड़े हो गए हैं, कश्मीर की तत्कालीन समस्या को लेकर फिल्म में जो स्टोरी दिखाई गई है,वह सत्य है,फिल्म में बताया गया है कि आखिर धारा 370 क्यों हटाई गई है। अभिलाष पांडे ने कहा कि आज भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के चारों विधायक तरुण भनोट, लखन घनघोरिया, विनय सक्सेना और संजय यादव सहित पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को टिकट पोस्ट की है।

भेजे पॉपकॉर्न और कॉफी के कूपन

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को “द कश्मीर फाइलस” फिल्म टिकट के साथ-साथ रिफ्रेशमेंट के लिए कॉफी और पॉपकॉर्न के कूपन भी भेजे हैं। उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से निवेदन किया है कि वह राजनीतिक छोड़कर इस फिल्म को जरूर देखें और फिल्म देख कर यह महसूस करें कि की कितनी भयावह स्थिति थी, जो कि नेहरू जी के द्वारा लगाई गई थी, लेकिन नरेंद्र मोदी ने इस धारा को हटवाई है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button