मध्य प्रदेश

 तेज रफ्तार बस ने दो बहनों को मारी टक्कर, BCA की छात्रा की मौके पर मौत

भोपाल

भोपाल के मिसरोद इलाके में स्कूटी से कॉलेज जा रही दो बहनों को तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने टक्कर मार दी। हादसे में एक बहन के सिर से बस का पहिया गुजर गया। उसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि स्कूटी पर पीछे बैठी चचेरी बहन को मामूली चोट लगी है। जिस छात्रा की मौत हुई है, वह BCA की छात्रा थी। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है, जबकि ड्राइवर फरार हो गया। हादसे की वजह बस का तेज रफ्तार होना सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक गिरी मोहल्ला अमराई में रहने वाली ईशा कटियार (22) पुत्री गोरेलाल कटियार भोजपुर रोड स्थित आईपर कॉलेज की BCA फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी। इन दिनों कॉलेज में एग्जाम को लेकर तैयारी कराई जा रही है। गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे ईशा साथ पढ़ने वाली चचेरी बहन पायल के साथ कॉलेज जाने के लिए निकलीं। गाड़ी ईशा चला रही थी। होशंगाबाद रोड BRTS से वह जा रही थी।

सांईं मंदिर के पास पहुंची ही थीं कि पीछे चल रही बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ईशा बस के सामने सड़क पर गिरी। उसके सिर से बस का पहिया गुजर गया, जबकि पायल स्कूटी समेत उछलकर सड़क किनारे गिरी। इससे उसके हाथ में चोट लगी है। राहगीरों ने तुरंत ही पायल को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस की लेटलतीफी की वजह से नहीं हो पाया पीएम
हादसा करीब ढाई से तीन बजे हुआ। घटना की जानकारी लगने के तुरंत बाद ही परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे। पुलिस की कागजी कार्रवाई की वजह से ईशा का शव एम्स में देरी से पहुंचा। उसमें भी दस्तावेज पूरे नहीं होने से एम्स ने शुक्रवार को पीएम करने को कहा है। शव को मॉर्चुरी में रख दिया है। ईशा के पिता गोरलाल ऑटो पार्टस की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि बेटी कॉलेज जाने के लिए निकली थी। रास्ते में बस ने उसकी जिंदगी छीन ली।

अन्नपूर्णा ट्रैवल्स की बस
ईशा को टक्कर मारने वाली बस मंडीदीप की तरफ जा रही थी। बस अन्नपूर्णा ट्रैवल्स की है। घटना के बाद भीड़ जुटती इससे पहले बस का चालक मौके से भाग निकला। मौके पर बस का कंडक्टर भी नहीं मिला। घटना के समय बस में यात्री नहीं थे।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button