कवर्धा जिलाछत्तीसगढ़राजनीति

कवर्धा में कांग्रेसियों ने अपने विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा-भाजपाई को दी जिम्मेदारी, देंगे इस्तीफा ,मंत्री मोहम्मद अकबर से भी की मुलाकात

कवर्धा में कांग्रेसियों ने अपने ही विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने विधायक पर भाजपाइयों का साथ देने का आरोप लगाते हुए मंत्री मोहम्मद अकबर से भी मुलाकात की। कहा कि उनकी मांगों को नहीं सुना गया तो सभी कार्यकर्ता इस्तीफ दे देंगे। कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन भी मंत्री को सौंपा है। इसके बाद मंत्री अकबर की ओर से उन्हें आश्वासन दिया गया है। 

दरअसल, पंडरिया से ममता चंद्राकर कांग्रेस की विधायक हैं। उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र से सेक्टर प्रभारी सहित तमाम कार्यकर्ता मंत्री मोहम्मद अकबर से मिलने के लिए पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि विधायक ने भाजपाइयों को सेवा सहकारी समिति का प्रशासकीय अधिकारी नियुक्त कर दिया है। यह भी आरोप लगाया कि विधायक हमेशा भाजपाइयों का सपोर्ट और हमारी उपेक्षा करती हैं। 

सर्किट हाउस में दामापुर के सेक्टर प्रभारी शिव कुमार चौहान ने कहा कि वह पिछले 30 सालों से कांग्रेस में हैं और दरी उठाने का काम करते हैं। विधायक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रही हैं। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत मंत्री के साथ ही जिलाध्यक्ष नीलकंठ चंद्रवंशी से भी की है। उन्होंने कहा कि लगातार उपेक्षा के चलते वह निराश और हताश हैं। अब उनके पास इस्तीफा देने के अलावा कोई उपाय नहीं है। 

वहीं जिलाध्यक्ष नीलकंठ चंद्रवंशी ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है। इस संबंध में विधायक से बात की जाएगी। अभी तक उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। विधायक से चर्चा के बाद ही स्थिति का पता चल सकेगा। इसके बाद आगे कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा कि ऐसी नौबत नहीं आएगी कि सेक्टर प्रभारी सहित कार्यकर्ताओं को इस्तीफा देना पड़े। 

और पढ़ें…

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button