बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने बेचा अपना अंधेरी स्थित अपार्टमेंट, जानें किसने और कितने करोड़ में खरीदा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी प्रोफेशनल लाइफ  के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं। बीते कुछ वक्त में कुछ सेलेब्स के अपार्टमेंट खरीदने और बेचने की खबरें सामने आई हैं और ऐसे में अब अक्षय का भी नाम लिस्ट में शुमार हो गया है। अक्षय कुमार ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में स्थित उनकी एक प्रॉपर्टी  (Andheri West property) को बेच दिया है। अक्षय से ये अपार्टमेंट अरमान (Armaan Malik) और अमान मलिक (Amaal Malik) के पिता डब्बू मलिक (Daboo Malik) ने खरीदी है। इस रिपोर्ट में आपको प्रॉपर्टी के बारे में बताते हैं।

Zapkey.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने अंधेरी वेस्ट में स्थित उनके एक अपार्टमेंट को बेच दिया है। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने ये अपार्टमेंट 4.12 करोड़ रुपये का खरीदा था, जबकि अब उन्होंने इसे 6 करोड़ रुपये में डब्बू को बेचा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिकअक्षय कुमार और डब्बू मलिक के बीच यह डील 12 अगस्त, 2022 को को हुई थी। बता दें कि की यह प्रॉपर्टी अंधेरी वेस्ट के ट्रांसकॉन ट्रायम्फ के टॉवर 1, A-2104 में स्थित है।

क्या है कारपेट एरिया

अक्षय कुमार ने जो अपार्टमेंट बेचा है वो 1,281 स्क्वायर फीट के कारपेट एरिया और 59 स्क्वायर फीट के बालकनी एरिया में फैला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार के पास अंधेरी वेस्ट के अलावा बोरीवली, मुलुंद, और जुहू में भी कुछ प्रॉपर्टी है। बता दें कि डब्बू मलिक, मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर अन्नू मलिक के भाई हैं और अक्षय ने इस प्रॉपर्टी को बेचने में करीब  2 करोड़ रुपये का प्रॉफिट कमाया है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button