advertisement
छत्तीसगढ़

रायपुर में देर रात युवक और युवतियों के बीच हुई लड़ाई, घटना के जांच में जुटी पुलिस, जानें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. कुछ लड़के और लड़कियों देर रात जमकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे है.एक दूसरे पर लात घुसे बरसा रहे है और एक दूसरे को गली दे रहे है. वीडियो वायरल होने के बाद रायपुर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है. तेलीबांधा थाना पुलिस वायरल वीडियो में दिख रहे युवक युवतियों की तलाश में जुट गए है.

लड़के लड़कियों के मारपीट सोशल मीडिया वायरल
दरअसल रविवार से एक वीडियो सोशल मीडिया में तैर रहा है. जिसमे रायपुर के वीआईपी रोड के पास ग्रैंड इम्पेरिया होटल के सामने देर रात लड़के और लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई है. जिसमे कुछ लड़के कार की तरफ भागते हुए नजर आ रहे है तो कुछ लड़कियों पर जोरदार लात घुसे बरसा रहे है.इस 6 सेकेंड के वीडियो की चर्चा शुरू हो गई है.सवाल उठाए जा रहे है कि पुलिस के नाक के नीचे से देर रात तक बिना रोक टोक के शहर में पार्टी चल रही है. 

अज्ञात युवक युवतियों की तलाश में पुलिस
मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद तेलीबांधा थाना ने स्वत संज्ञान ले लिया है. अज्ञात युवक युवतियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 160 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है. वीडियो में दिख रहे युवक युवतियों की तलाश में तेलीबांधा पुलिस जुट गई है. तेलीबांधा थाना प्रभारी भावेश गौतम ने बताया कि वायरल वीडियो पर तेलीबांधा थाना ने संज्ञान लिया है.अज्ञात युवक युवतियों पर अपराध दर्ज किया गया है, सीसीटीवी फुटेज से युवक युवतियों की पहचाना की जा रही है. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि वायरल वीडियो कब का है ये स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है.

वीआईपी रोड में कोरोना लॉकडाउन में चली थी गोली
गौरतलब है कि VIP रोड में ऐसी पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी है. एक बार तो कोरोना लॉकडाउन के दौरान इसी इलाके में हवाई फायर हो गई थी. इसके बाद जमकर बवाल हुआ था. वीआईपी रोड में कई बार शराब के नशे धुत होकर सड़क हादसा हो चुका है. इस लिहाजा इस बार भी मारपीट ने तुल पकड़ लिया है. लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे है.

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button