advertisement
छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव : ढ़ाबा में तोड़फोड – बलवा का मामला दर्ज, तीन संदिग्‍ध आरोपी हिरासत में

राजनांदगांव, 22 मई। हमारा ढाबा में रविवार सुबह तोडफ़ोड़ और उपद्रव मचाने वाले संदिग्धों की राजनांदगांव पुलिस ने धरपकड़ शुरू कर दिया है। प्रांरभिक जांच में पुलिस ने ढाबा में हिंसक उपद्रव करने के मामले में दुर्ग से तीन संदेही को हिरासत में ले लिया है जिनका नाम आदिल खान, शमीम अहमद और लीलाधर बंबोड़े बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने ढाबा में धारदार हथियार से मालिक को घायल करने वाले संदेही की पहचान कर ली है। सूत्रों का कहना है कि भीड़ की आड़ में किसी गौरव यादव नामक युवक ने का नाम चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने में सामने आया है।

सूत्रों का दावा है कि जल्द ही हथियारबंद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आज सुबह एक बड़ी भीड़ के शक्ल में पहुंचे युवकों ने अंजोरा स्थित हमारा ढाबा में जमकर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। युवकों ने हमलावर होकर ढाबा की संपत्ति को जमकर नुकसान पहुंचाया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी थी.जिसमें तीन युवकों को उत्पात मचाने के शक पर हिरासत में लिया है। सूत्रों का कहना है कि तीनों युवकों के मामले में शामिल होने के पुख्ता प्रमाण पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी शुरू कर दी है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, बलवा का अपराध दर्ज
मिली जानकारी के अनुसार हमारा ढाबा में हुई तोड़फोड़ और ढाबा संचालक भाईयों से मारपीट तथा जानलेवा हमले के इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज कर लिया गया है. ढाबा संचालक भाईयों की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 427, 307 तथा 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जिसमें पुलिस ने 3 संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है.

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज
सूत्रों के अनुसार हमारा ढाबा में हुई मारपीट और बलवा की इस घटना के आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है. बताया जाता है कि ढाबा सहित आसपास के क्षेत्रों में स्थित सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा हैं ताकि आरोपियों की पहचान जल्‍द से जल्‍द की जा सके.

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button