देश

शिकारियों ने पुलिस पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, घटना में सब इंस्पेक्टर सहित 3 पुलिसकर्मी की गई जान

मध्य प्रदेश के गुना में काले हिरण, मोर आदि प्रतिबंधित पशु पक्षियों का शिकार कर भाग रहे बदमाशों को जब पुलिस ने घेरने की कोशिश की तो शिकारियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. इस हमले में एक सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. वारदात के बाद से ही हत्यारों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. 

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोन थाना क्षेत्र के गांव के आसपास शिकारियों की चहल कदमी की सूचना पुलिस को मिली थी. रात करीब 3 बजे के आसपास आरोन थाना क्षेत्र के उप निरीक्षक राजकुमार जाटव, आरक्षक संतराम मीणा और नीरज भार्गव टीम के साथ शिकारियों को पकड़ने के लिए पहुंचे थे. जब पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों ने शिकारियों को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी.

इस मुठभेड़ में राज कुमार जाटव, संतराम और नीरज को गोलियां लगी. इसके बाद उनकी दुखद मौत हो गई. इस घटना की खबर जैसे ही पुलिस महकमे में लगी वैसे ही शोक की लहर फैल गई. पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस मामले में पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं, जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. बताया जाता है कि शिकारियों की संख्या 3 या 3 से अधिक हो सकती है. 

घातक हथियार होने की वजह से फिर मुठभेड़ की आशंका
यह पहला मौका है जब मध्यप्रदेश में शिकारियों ने पुलिस पर हमला कर एक अधिकारी सहित दो कर्मचारियों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस विभाग के आला अधिकारियों से जुड़े सूत्रों के मुताबिक शिकारियों के पास घातक हथियार अभी भी होने की संभावना है, जिसके चलते उनकी पकड़ धकड़ के दौरान फिर मुठभेड़ होने की आशंका है. इसी के चलते सशस्त्र पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की टीम को आरोपियों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया है. 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button