छत्तीसगढ़

लोहे की सेंट्रिंग प्लेट चोरी करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

राजनांदगांव। लोहे की सेंट्रिंग प्लेट चोरी करने वाले तीन आरोपितों को गैंदाटोला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपितों के पास से पुलिस ने एक मालवाहक भी जब्त किया है, जिसमें चोरी की सेंट्रिंग प्लेट लेकर आरोपित भाग रहे थे। गैंदाटोला थाना प्रभारी अमृत लाल साहू ने बताया कि प्रार्थी दुर्ग न्यू आदर्श नगर में रहने वाले हिमांशु सिंह की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया था। प्रार्थी थाना क्षेत्र में ही ठेकेदारी का काम करते हैं। उसकी शिकायत पर अपराध दर्ज कर पुलिस विवेचना कर रही थी। तभी मुखबिर की सूचना पर वाहनों की चेकिंंग की गई, जिसमें संदेही मालवाहक सीजी 08 एके 8116 को रोककर जांच की गई। वाहन में चोरी का सेंट्रिक प्लेट था। पूछताछ में आरोपितों ने चोरी करना स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित चिल्हाटी रेंगाकठेरा निवासी गोवर्धन लाल जोशी (49), तुलेश उर्फ तुलेश्वर जोशी (18) और हज्जुटोला के गोविंदा राम कंवर (35) को विधिवत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

ट्रैक्टर से टकराई मोटर साइकिल, एक की मौत

खैरागढ़। ग्राम मदराकुही के पास मोटर साइकिल ट्रेक्टर से टकरा गई। हादसे में मोटर साइकिल चालक की मौत हो गई। वहीं सवार को गंभीर चोटें आई है। ग्राम घोघरे निवासी 25 वर्षीय लेखराम वर्मा अपनी मोटर साइकिल में अपने पिता 50 वर्षीय गैंदराम वर्मा के साथ निजी काम से दुर्ग जा रहे थे, तभी विपरित दिशा से आ रही ट्रेक्टर से जा टकराए। हादसे में लेखराम वर्मा के सिर में गंभीर चोटें आई थी। इलाज के लिए सामुदायिकस्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने लेखराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसके पिता गैंदराम की हालत गंभीर है। मामले में ट्रेक्टर चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

दिवंगत मनोहर के स्वजन को आर्थिक सहायता

राजनांदगांव। ट्रक ड्राइवर एकता संगठन के सदस्यों ने छुरिया के ग्राम बेदकाठी निवासी स्वर्गीय मनोहर नेताम के निधन पर उनके स्वजन को आर्थिक राशि की सहायता की। संगठन के सदस्यों ने सहायता राशि जुटाकर 40 हजार रुपये दिए। राजनांदगांव ट्रक ड्राइवर एकता संगठन ने एकरूपता दिखाते हुए सभी ड्राइवरों ने चंदा कर अपने ड्राइवर साथी की मृत्यु उपरांत उनके परिवार वालों को आर्थिक सहायता 40 हजार रुपये प्रदान किया गया।

संघ पदाधिकारियों के द्वारा कहना है कि आगामी समय में किसी भी ड्राइवर साथी के साथ किसी प्रकार की दुर्घटना या कोई भी अनहोनी होती है तो उनके परिवार को निश्चित रूप से सहयोग की जाएगी। ड्राइवर संघ से जुड़ कर के काम करें किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो संघ को बताएं और ट्रक ड्राइवर एकता संगठन हर संभव सहयोग देने तत्पर रहेंगे। इस दौरान हेमलाल देवांगन, नंदकिशोर साहू, सुनील कुमार देवांगन, भानू प्रताप देशमुख, जितेंद्र यादव, नीलेश गहरवार व अन्य मौजूद रहे।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button