क्राइमछत्तीसगढ़रायपुर जिला

आरक्षक ने साथी हवलदार की पत्नी से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर देता था वायरल करने की धमकी

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में महिला से रेप का एक मामला सामने आया है. बलात्कार का आरोपी एक आरक्षक है जो फरार बताया जा रहा है. शहर के माना इलाके में एक आरक्षक ने अपने ही साथी हवलदार की पत्नी से रेप किया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आरक्षक ने अश्लील वीडियो भी बनाया. फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी देकर लगातार महिला से शारीरिक संबंध बना रहा था. परेशान होकर महिला ने इस बात की शिकायत माना थाने में की है.

माना स्थित चौथी बटालियन में पदस्थ आरक्षक विनीत सूर्यवंशी का अपने ही एक साथी हवलदार के घर आना जाना था. इस बात का फायदा उठाकर उसने अपने साथी हवलदार की पत्नी के साथ घर में घुसकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया. फिर इसका वीडियो भी तैयार कर लिया था. ये घटना पिछले साल 2 जुलाई की है. घटना वाले दिन हवलदार ड्यूटी पर गया हुआ था. इसी दौरान आरोपी आरक्षक विनित सूर्यवंशी उनके घर पहुंचा. महिला इस दौरान घर पर अकेली थी. मौके का फायदा उठाकर उसने जबरन साथी हवलदार की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान उसने अंतरंग पलों का वीडियो भी बना लिया. आरोपी आरक्षक अश्लील वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर लगातार महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था. उसके कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया.

आरोपी आरक्षक ने पीड़ित महिला को इस बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. परेशान पीड़िता ने घटना अपने पति को बता. इसके बाद माना थाने में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल आरोपी आरक्षक की तलाश की जा रही है. माना सीएसपी लाल चंद मोहिले का कहना है आरोपी आरक्षक सीएएफ का जवान है. उसने अपने साथी हवलदार की पत्नी के साथ बलात्कार किया है. इसकी शिकायत महिला ने थाने में दर्ज कराई है. आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button