सेहत - स्‍वास्‍थ्‍य

जानलेवा बनी पिज्जा खाने की तलब, मां-बाप ने नहीं किया ऑर्डर तो फांसी लगाकर दे दी जान

आज के समय में बच्चों के अंदर काफी ज्यादा आक्रमकता देखने को मिल रही है. छोटे बच्चे भी बेहद गुस्सैल नेचर के बन चुके हैं. छोटी- छोटी बातों पर बच्चों के अंदर इतना गुस्सा और आक्रमकता देखने को मिलती है कि लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसा शायद अब घर में मिलने वाले माहौल की वजह से हो गया है. बच्चे तो बच्चे, युवाओं में भी अब धैर्य की काफी कमी देखने को मिलती है. डिप्रेशन और गुस्से में वो अपनी जान तक देने से पीछे नहीं हटते. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला यूपी से सामने आया, जहां एक मेडिकल छात्रा ने मात्र एक पिज्जा (Suicide For Pizza) के लिए अपनी जान दे दी.

मामला यूपी के ललितपुर जिले का बताया जा रहा है. यहां तलाबपुरा मोहल्ले में रहने वाली 18 साल की शिखा सोनी ने फांसी लगा कर जान दे दी. जब उसकी मौत की वजह सामने आई तो सही हैरान रह गए. शिखा के पिता ने पुलिस को बताया कि एक बेहद छोटी सी बात पर उनकी बेटी ने फांसी लगा ली. पिता मोहन लाल सोनी ने बताया कि उनकी बेटी ने मरने से दो दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था. उसी दिन से वो पिज्जा खाने के लिए मांग रही थी. जन्मदिन वाले दिन काफी रत हो जाने की वजह से अगले दिन ऑर्डर की बात कही गई.

पिता ने आगे पुलिस को बताया कि इसके बाद दो दिन तक किसी कारण से पिज्जा नहीं मंगवाया जा सका. जिससे शिखा नाराज हो गई और रात में अपने कमरे में जाकर फांसी लगा लिया. बता दें कि शिखा ने नर्सिंग का कोर्स किया हुआ था. उसने पास के जिला अस्पताल से नर्सिंग की ट्रेनिंग ली थी. सिर्फ एक पिज्जा की वजह से जान देने का ये मामला आसपास चर्चा का विषय बन गया है. शिखा के अलावा उसकी दो बहनें भी घर में है. बेटी के सिर्फ एक पिज्जा के लिए जान देने के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button