खेलदेश

बालाजी कोविड पॉजिटिव, सीएसके-राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच रद्द

चेन्नई सुपर किंग्स और (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मैच रद्द कर दिया गया है। एल बालाजी के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैच रद्द कर दिया है।  बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार यदि कोई भी व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे छह दिन तक आईसोलेट होना पड़ेगाऔर इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए।

आईसोलेट में हैं टीम के सभी खिलाड़ी
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने बताया कि सीएसके और रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार होने वाला मैच को रद्द कर दिया गया है। एसओपी नियमों के तहत बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा। बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आये थे और इसलिए उन सभी को आईसोलेट में रहना पड़ रहा है। उनका प्रत्येक दिन परीक्षण किया जाना चाहिए।’’

जब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि सीएसके ने बालाजी के आरटी पीसीआर परिणाम के बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। उन्होंने बताया कि हमने सूचित कर दिया है कि बालाजी का परीक्षण पॉजिटिव आया है और एसओपी के अनुसार हमारे खिलाड़ी पृथकवास पर चले गए हैं। 

दूसरी बार हुआ मैच रद्द
आईपीएल में यह दूसरा मैच जिसका कार्यक्रम फिर से तय किया जाएगा। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के खिलाफ सोमवार को होने वाला उसका मैच स्थगित कर दिया गया था। दिल्ली में मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच होगा। 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button