advertisement
छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

Rajnandgaon: सड़क दुर्घटना में व्यक्ति की मौत, शव को लेकर बैठा परिवार: 5 घंटे से चक्का जाम जारी

एबीस कंपनी के वाहन द्वारा हुई दुर्घटना..!

राजनांदगांव – चिल्हाटी के विचारपुर में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मृतक के परिवार ने शव को लेकर पांच घंटे से सड़क पर चक्का जाम कर रखा है। उनका आरोप है कि दुर्घटना के लिए जिम्मेदार एबीस कंपनी के वाहन द्वारा यह हादसा हुआ, लेकिन कंपनी के मालिक और मैनेजर ने मुआवजे की मांग पर अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

घटनास्थल पर मौजूद परिजनों ने स्पष्ट किया है कि वे मुआवजे की मांग पूरी होने तक चक्का जाम जारी रखेंगे।

प्रशासन के हस्तक्षेप के बावजूद समाधान नहीं

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच चुकी है, लेकिन पांच घंटे बीतने के बाद भी कोई समाधान नहीं निकल सका है। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा परिजनों को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन परिवार का कहना है कि वे तब तक सड़क से नहीं हटेंगे जब तक उन्हें उचित मुआवजा नहीं मिलता।

मृतक के भाई का बयान

मृतक के भाई ने कहा, “हमारा भाई अब हमारे बीच नहीं है, हमें जब तक मुआवजा नहीं मिलेगा, हम शव को सड़क से नहीं हटाएंगे। प्रशासन को भी हमारी मांग पर ध्यान देना चाहिए।”

परिवार के इस कदम से स्थानीय लोग भी उनके समर्थन में सड़क पर उतर आए हैं, और स्थिति के जल्द सुलझने की उम्मीद की जा रही है।

update

खबर की प्रमुखता से प्रकाशन के बाद प्रशासन ने तुरंत हस्तक्षेप किया, जिससे सड़क दुर्घटना में व्यक्ति की मौत के बाद 5 घंटे तक चला चक्का जाम समाप्त हो गया। प्रशासन ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि कल एबीस कंपनी के अधिकारियों के साथ उनकी मुआवजे को लेकर बातचीत कराई जाएगी। इसी आश्वासन के बाद परिजनों ने चक्का जाम हटाया।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button