मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के मैहर में दर्दनाक हादसा, नागपुर से प्रयागराज जा रही बस ट्रक से टकराई, 6 की मौत, 21 से अधिक घायल

सतना
मध्यप्रदेश के मैहर में देर रात को हुए दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 21 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को मैहर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर लिखे जाने तक बस में फंसे यात्रियों को और लाशों को निकालने के प्रयास किए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

देर रात 11 बजे मैहर जिले में ट्रक और यात्री बस में भिड़ंत हो गई। बस में 40 यात्री सवार थे। मैहर के नादान देहात थाना क्षेत्र से गुजरते समय यह दर्दनाक हादसा हो गया। आभा ट्रेवल्स की बस क्रमांक UP 72 AT 4952 प्रयागराज से रीवा के रास्ते नागपुर जा रही थी। बस चौरसिया ढाबे के पास खड़े हाइवा क्रमांक CG 04 NB 6789 टकरा गई। हादसा इतना भीषण बता रहे हैं कि मौके पर ही 6 लोगों की लाशें बिछ गई। बस रीवा से नागपुर जा रही थी।

लाशें निकालने और घायलों को बचाने का आपरेशन किया जा रहा है। जेसीबी मशीन की मदद भी ली जा रही है। स्लीपर बस के भीतर तीन-चार यात्री फंसे हुए थे, जिन्हें बड़ी मुश्किल से निकालने के प्रयास किए जा रहे थे। कई यात्रियों के पैर बसों की सीट के नीचे फंस गए थे। इसलिए वे बाहर नहीं आ पा रहे थे। सड़क पर लाशों की कतारें देख हर कोई सिहर उठा था। हादसे में बस के कंडक्टर की भी मौत हो गई। घटनास्थल पर मैहर के एसडीएम विकास सिंह, तहसीलदार जितेंद्र पटेल, मैहर एसपी सुधीर कुमार अग्रवाल और एसपी राजीव पाठक भी पहुंच गए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि कई शव बस के भीतर ही फंसे थे। बस के लोहे को गैस कटर से काटकर बाहर निकाला जा रहा है। हालांकि प्रशासन की तरफ से देर रात तक मृतकों की संख्या नहीं बताई है। बस आभा ट्रेवल्स की बताई जा रही है। बस में सवार ज्यादातर यात्री इलाज के लिए नागपुर जा रहे थे।

 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button