मध्य प्रदेश

मुंगावली हादसा रैलिंग तोड़कर नाले में गिरी कार, एक की मौत, दूसरा युवक तैरकर बाहर निकला

मुंगावली

सीहोर के ग्राम मुंगवाली में एसडीआरएफ टीम को मंगलवार की सुबह एक शव मिला है। उसे सुबह करीब 8:15 बजे निकाल लिया गया है। शव की पहचान गांव के ही मनोज उर्फ मन्नू (30) के रूप में की गई है। टीम कल रात से ही उसकी तलाश कर रही थी लेकिन को सफलता नहीं मिल पाई थी।

.आज जब सुबह टीम आई तो उसे नाले से यह शव मिला। मौके पर पटवारी, तहसीलदार, सचिव और थाना पुलिस बल मौजूद है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सीहोर ले जाया गया है।

सोमवार को नाले में गिरी थी कार

दरअसल सोमवार शाम करीब 7:45 बजे एक कार गांव से करीब 500 मीटर दूर बने नाले में गिर गई थी। प्रत्यक्षदर्शी सुरेश वर्मा ने बताया कि ​दोराहा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कर प्रतीक्षालय की रेलिंग को तोड़ते हुए नाले में गिर गई।

गांव के रंजीत, घनश्याम पाल ने बताया कि कार सवार यहां से गुजर रहे थे। उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई।

मृतक के तीन बच्चे

मृतक की पहचान मनोज उफ मन्नू के रूप में हुई है। पत्नी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है। उसके तीन बच्चे। मनोज की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक युवक निकलकर भागा था

कार गिरने के बाद उसी समय नाले से एक व्यक्ति बाहर निकलकर भागा था। उसने बताया था कि उसका दूसरा साथी कार में ही है। उसी ने डायल 100 पर सूचना दी थी और वह अपना मोबाइल छोड़कर मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद लोगों ने रेस्क्यू करके करीब 9:30 बजे कार काे निकाल लिया था। लेकिन उन्हें कार से काेई व्यक्ति नहीं मिला था। उसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने पहुंची तो उसने भी देर रात तक तलाशी भी की थी। लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली थी। टीम ने आज सुबह नाले में फिर तलाशी की इसके बाद उसे यह शव मिला है।

अंधेरे की वजह से रेस्क्यू में आ रही थी समस्या

लोगों ने बताया कि कार जब गिरी उस समय काफी अंधेरा था। इस वजह से उसको निकालने में परेशानी आ रही थी। ग्रामीण ने करीब 9:30 बजे तक कार को निकाल लिया था। लेकिन जिस व्यक्ति के नाले में गिरने की बात बताई जा रही थी, वह नहीं मिल पाया था।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button