मध्य प्रदेश

मंदसौर में भीषण सड़क हादसा, एक्सप्रेस पर स्कॉर्पियो की पिकअप से भिडंत, चार लोगों की मौत

मंदसौर
 दिल्ली-मुंबई 8 लाइन एक्सप्रेस वे पर बुधवार रात एक सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. आधी रात के वक्त इस सड़क पर एक स्कॉर्पियो और ऊपज से भरे पिकअप वाहन के बीच भीषण टक्कर हुई. इस घटना में कार में सवार तीनों युवकों और पिकअप वाहन के ड्राइवर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. पिकअप में सवार मृत युवक और उसके साथी शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भामखेड़ी के निवासी हैं. तीनों राखी के बाद अपनी बहन को वापस ससुराल छोड़ने गए थे. लौटते वक्त भीषण हादसा हो गया.

बहन को ससुराल छोड़कर लौट रहे थे स्कॉर्पियो सवार
जानकारी के मुताबिक, जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर स्कॉर्पियो और पिकअप के बीच भीषण टक्कर हो गई. हादसे में गरोठ जनपद पंचायत के ग्राम भामखेड़ी के सरपंच तूफान सिंह का बेटा शंकर सिंह और उसके दो साथी बालू सिंह और गौतम सिंह की मौत हो गई. तीनों स्कॉर्पियो वाहन से अपनी बहन को रक्षाबंधन के बाद भानपुरा तहसील के गांव गोवर्धनपुरा छोड़ने गए थे. रात 10 बजे बाद वे वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान ऊपज से भरे पिकअप वाहन से उनकी स्कॉर्पियो कार टकरा गई.

क्रेन की मदद से निकाले जा सके शव
हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो में सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पिकअप के ड्राइवर सूरजमल प्रजापति की भी मौत हो गई. इसके बाद शामगढ़ थाना पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने शवों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला. शामगढ़ थाने के सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह राठौड़ ने बताया कि, ''चारों के शव शामगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में भेजे हैं. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे. इस घटना में मिश्रौली निवासी एक युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है. जिसका उपचार शामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही चल रहा है.''

 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button