मध्य प्रदेश

पेटलावद रोड पर हुआ हादसा, ट्रैक्‍टर ट्रॉली और बस दोनों वाहनों में सवार लोगों को चोट आई

बदनावर

पिटगारा तिराहे से कुछ दूर पेटलावद रोड पर तेज रफ्तार यात्री बस ने ट्रैक्टर-ट्राॅली को टक्कर मार दी। इससे ट्राॅली में सवार कई बच्चे घायल हो गए। बस का ड्राइवर भी गाड़ी में फंस गया था जिसे गैस कटर से बड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका।

उज्‍जैन से राजगढ़ जा रही थी बस
एम यादव बस सर्विस की बस एमपी 13 जेड जी 7887 उज्जैन से राजगढ़ जा रही थी। तभी बस ने सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राॅली को जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्राॅली एवं नीचे का हिस्सा अलग हो गया। ट्राॅली में सवार बच्चों को गंभीर चोट आई।

 भंडारे में जा रहे थे
यह चंदवाडिया गांव से फोरलेन किनारे बाबा रामदेव के भंडारे में शामिल होने के लिए आ रहे थे। ट्राॅली में रखी नुक्ती भी बिखर गई। बस में सवार यात्री भी घायल हुए। बाद में इन्हें उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल एवं सरदार पटेल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इनमें कुछ बच्चों की हालत नाजुक बताई गई है।

 दुर्घटना के बाद लगा सड़क पर जाम
दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। टीआई दीपकसिंह चौहान ने पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया तथा आवागमन सामान्य करवाया। इधर सूचना मिलने पर तहसीलदार सुरेश नागर भी अस्पताल पहुंचे तथा घायलों व उनके स्वजनों से बातचीत की। करीब 20 घायलों में से तीन गंभीर मरीजों को उपचार के लिए अन्यत्र रैफर किया गया।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button