advertisement
छत्तीसगढ़बिलासपुर जिला

CG : सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने इलाज के नाम पर मांगी रिश्वत,

बिलासपुर। सरकारी अस्पताल में इलाज के नाम पर एक डॉक्टर द्वारा मरीज से रिश्वत (Bribe) मांगने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. मामले की मरीज ने अस्पताल प्रबंधन से शिकायत भी की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. यह पूरा मामला सरकंडा स्थित शासकीय आयुर्वेद अस्पताल का है.

जानकारी के अनुसार, सरकंडा शासकीय आयुर्वेद अस्पताल के डॉक्टर बृजेश सिंह पर फिस्टुला के इलाज के लिए 3 हजार रुपये की रिश्वत मांगने का गंभीर आरोप लगाया गया है और उनके घूस मांगने का वीडियो भी आया है. शिकायतकर्ता हितेश साहू ने बताया कि उन्होंने अपने भाई जयंत कुमार साहू को फिस्टुला के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था. इलाज के दौरान, उन्हें महंगी दवाइयां और ऑपरेशन के सामान खरीदने के लिए मजबूर किया गया. जब इलाज सफल हुआ तो डिचार्ज करते समय डॉक्टर बृजेश सिंह और उनके सहयोगी ने रिश्वत मांगी.

घूस मांगने के वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है की कितने ठसन से डॉक्टर और उनके सहयोगी मरीज के परिवार से पैसों की मांग करते हुए दिख रहे हैं. डॉक्टर के घूस मांगने की शिकायत मरीज के भाई ने अस्पताल प्रबंधन से की है लेकिन शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button