advertisement
छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव : सड़क पर बांधी गई रस्सी से बाइक सवार की मौत, श्रमिकों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

नंदई से मोहारा जाने वाली रोड की घटना

राजनांदगांव।

शहर के नंदई से मोहारा जाने वाली रोड पर मंगलवार सुबह 10:20 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। यह हादसा किसी वाहन से टकराने के कारण नहीं हुआ, बल्कि सड़क पर बांधी गई रस्सी से बाइक सवार टकरा गया। इसके बाद वह गिर गया और सिर पर गहरी चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में रस्सी बांधने वाले श्रमिकों पर बसंतपुर थाना में धारा 126, 2 और 106 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पूरा मामला, जानिए

मोहारा रोड पर स्थित श्रीराम टाइल्स की दुकान के पास सुबह टाइल्स लेकर एक मालवाहक वाहन मोड़ पर फंस गया था। पास में ही ट्रांसफार्मर होने के कारण वहां काम कर रहे श्रमिकों ने रोड के किनारे रस्सी बांध दी, जिससे स्टेट हाईवे की यह रोड ब्लॉक हो गई। इसी दौरान बालोद जिले के ग्राम सुरसुली निवासी 38 वर्षीय कौशल साहू, पिता बंशीलाल साहू अपनी बाइक से आ रहे थे। वह रस्सी को देख नहीं पाए और सीधे बाइक से उससे टकरा गए। गिरने के बाद सिर पर गहरी चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मामला दर्ज किया गया

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना सुबह 10 से साढ़े 20 बजे के बीच हुई। रास्ते में बांधी गई रस्सी को बाइक सवार नहीं देख पाया और यह हादसा हुआ। इस मामले में स्टेट हाईवे में अवरोध पैदा करने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

इस दुर्घटना ने पूरे इलाके में चिंता और चर्चा का माहौल बना दिया है। स्थानीय निवासियों ने सुरक्षा उपायों की मांग की है ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button