मध्य प्रदेश

बैरसिया में तालाब में डूबे 3 दोस्तों के शव गोताखोरों ने सुबह निकाले गए

भोपाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से एक का शव निकाल लिया है। जबकि, दो की तलाश जारी है। घटना बैरसिया तहसील के ललरिया गांव में सोमवार शाम हुई थी। अंधेरा हो जाने के कारण रात में रेस्क्यू ऑपरेशन बंद करना पड़ा था।

बैरसिया थाना प्रभारी नरेंद्र कुलस्ते ने बताया कि ललरिया निवासी राज अहिरवार, नीलेश अहिरवार और एहतेशाम सोमवार शाम पांच-छह बजे घर से निकले थे। काफी देर तक वह लौटकर घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।
तालाब किनारे मिले कपड़े

पुलिस के अनुसार, बैरसिया के ललरिया गांव के पास एक तालाब में कल शाम तीनों बच्चे नहाने के लिए गए थे। जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश की। इस बीच उनके कपड़े तालाब के किनारे मिले और एक बालक का शव तालाब में दिखाई दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।
मृतकों की हुई पहचान

मृतक बच्चों की पहचान एहतेशाम (15), राज अहिरवार (13) और निलेश अहिरवार (13) निवासी लालरिया के रूप में हुई है। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।

ग्रामीणों ने बच्चों को बच्चों को अंतिम बार परवलिया रोड की तरफ जाते देखा था। परिजन उनकी तलाश करते हुए ललरिया से डेढ़ किमी आगे गए तो रात 9 बजे तालाब किनारे बच्चों के कपड़े और चप्पल पड़ी मिलीं। टार्च का फोकस तालाब तालाब की ओर किया तो एक बालक का शव उतरा रहा था।

परिजनों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से राज अहिरवार का शव बाहर निकाला है। जबकि, दो बच्चों की तलाश अभी जारी है। गोताखोर देर रात सर्च करते रहे। सुबह फिर उन्होंने तलाश शुरू की है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button