मध्य प्रदेश

सीएम राइज स्कूल का छज्जा गिरने से कई छात्र घायल, 2 गंभीर हालत में भर्ती

गोटेगांव
गोटेगांव में सीएम राइज स्कूल का छज्जा गिरने से कई छात्र घायल हो गए। बुधवार को घटना के समय कक्षा ग्यारहवी में कला समूह की कक्षा लगी थी, तभी बच्चों के ऊपर छज्जा गिर गया, जिसके चपेट में कई छात्राएं आ गईं और दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घायल छात्राओं का इलाज नरसिंहपुर जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर गोटेगांव शिक्षा विकासखण्ड अधिकारी सिद्धांत बागड़े पहुंचे और उन्होंने स्कूल की जर्जर स्थिति का निरीक्षण भी किया है। जिले में 3 दिनों से लगातार पानी गिर रहा है। इसके चलते कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं।

घटना के दौरान चल रही थी कक्षा
सीएम राइज विद्यालय में अध्यनरत कक्षा 11 वीं की छात्राएं कक्षा में बैठकर पढ़ाई कर रही थीं, उसी समय अचानक छत का प्लास्टर गिर गया। इसकी चपेट में आने से कक्षा में मौजूद 7 बच्चियां घायल हो गई हैं। ऊपर प्लास्टर गिरने से बच्चियों के सिर में गंभीर चोट आई हैं।

गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती
घायल हुए विद्यार्थीयों को तत्काल ही गोटेगांव समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भर्ती कराया गया। यहां पर उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बयान दर्ज कर लिया है। छत का छज्जा गिरने से एक बच्ची के हाथ में गंभीर चोट पहुंची है, जिसे सिटी स्कैन एवं एक्सरे के लिए नरसिंहपुर जिला अस्पताल में भेजा गया है। वही एक और छात्र के सिर और हाथ में गंभीर चोट पहुंची है, जिसका ईलाज किया जा रहा है।

ये छात्राएं हुईं घायल
जानकारी के अनुसार घायलों में मुस्कान साहू पिता दिलीप साहू, कीर्ति कनेरहा पिता सीताराम कनेरहा, विनीता मेहरा पिता भगवान दास मेहरा, प्राची नामदेव पिता बलराम नामदेव, अर्पित कहार पिता शंकर लाल कहार, वैशाली यादव पिता प्रकाश यादव शामिल है। वही गंभीर रूप से घायल हुई छात्राओं का नाम मुस्कान एवं कीर्ति बताया जा रहा है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button