छत्तीसगढ़दुर्ग जिला

CG : आपस में भिड़े दो युवक, एक ने कुल्हाड़ी से किया वार, दूसरे की मौत

दुर्ग । जिले के धमधा थाना क्षेत्र में रविवार की शाम को दो युवक आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने कुल्हाडी से दूसरे पर जानलेवा वार कर दिया। वार इतना जोरदार था कि मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना के बाद धमधा पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार शाम करीब 6:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। धमधा ब्लॉक के ग्राम मुडपार में देवेंद्र साहू (33) व आरोपी सौरभ साहू (29) आपस में भिड़ गए। दोनों में पुरानी दुश्मनी थी और इस वजह से आमना सामना होते ही विवाद शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि देवेन्द्र ने सौरभ के पहले गाली दी तो वह आक्रोशित हो गया। सौरभ ने आवा देखा न ताव और कुल्हाड़ी से देवेन्द्र पर जानलेवा हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से देवेन्द्र तड़पता हुआ गिर पड़ा और कुछ देर में उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद मृतक देवेन्द्र साहू के परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई। मौके पर पहुंचे मृतक देवेन्द्र के भाई तिलेश्वर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी सौरभ साहू की तलाश शुरू की। कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपी सौरभ साहू को हिरासत में ले लिया है। तिलेश्वर की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर धमधा पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button