छत्तीसगढ़रायपुर जिला

CG : शराब घोटाला मामले में EOW ने आबकारी अधिकारियों ने की पूछताछ…

रायपुर । ईओडब्ल्यू ने शराब घोटाला मामले में कार्रवाई तेज कर दी है। प्रिज्म होलोग्राफी कंपनी के स्टेट हेड दिलीप पांडे की गिरफ्तारी के बाद ईओडब्ल्यू की टीम ने आबकारी विभाग में पदस्थ दो अधिकारियों को पूछताछ के लिए बुलाया था। इन अफसरों से तीन घंटे तक पूछताछ हुई और पांच पेज का बयान लिखित में लिया गया।

इसमें आबकारी अधिकारियों ने सिंडिकेट की मदद करने वाले और सिंडिकेट के हर काम में शामिल कुछ अफसरों के खिलाफ सबूत दिए हैं। ईओडब्ल्यू की पूछताछ में पांच पेज का बयान देने वाले अफसर कोर्ट में बयान के दौरान पलट ना जाएं, इसलिए ईओडब्ल्यू की टीम जज के सामने कलमबद्ध बयान कराने की तैयारी कर रही है।

ईओडब्ल्यू के अधिकारी अब तक शराब घोटाले में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के बयान कलमबद्ध कर चुकी है। इनमें से कई ऐसे लोग हैं जिनके खिलाफ इस घोटाले में शामिल होने का आरोप भी है।

दो आबकारी अफसरों का बयान कलमबद्ध कराने के बाद ईओडब्ल्यू के अधिकारी दो और अफसरों को पूछताछ के लिए बुलाएंगे। ये वह अफसर हैं, जो सिंडिकेट के कोर ग्रुप में शामिल एपी त्रिपाठी के बेहद करीबी रहे। इस साल इन अफसरों ने सिंडिकेट की मदद करने के लिए ट्रांसफर लिस्ट अपने हिसाब से निकलवाई थी।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button