छत्तीसगढ़

CG : बस और ट्रक की टक्कर से, क्लीनर और महिला की मौत

अंबिकापुर । अंबिकापुर-रायगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर रघुनाथपुर चौकी के लुण्ड्रा मोड़ पर सामने से जा रही ट्रक को ओवर टेक करते समय यात्री बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार के साथ बस का गेट की ओर का हिस्सा ट्रक के पीछे घुस गया, इस हादसे में क्लीनर और महिला यात्री की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक यात्रियों को घायल होने पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया गया है। अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर स्थित रघुनाथपुर के दर्रीडीह चौक पर मंगलवार की रात राजधानी बस क्रमांक सीजी 15 डीएच 0638 के ड्राइवर की लापरवाही देखने को मिली।

यात्रियों से भरी बस ने तेज रफ्तार में सामने जा रहे ट्रक क्रमांक सीजी 07 सीएम 5411 को पीछे से टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही रघुनाथपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बस से घायलों को निकालकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। दरअसल बस सीतापुर से यात्रियों को लेकर अंबिकापुर आ रही थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

इधर बस हादसे में गंभीर रूप से घायल सीतापुर के भरतपुर निवासी 50 वर्षीय महिला इसपेलेना लकड़ा पति जहर साय को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। महिला अपना इलाज कराने अंबिकापुर आ रही थी। बताया जा रहा है कि बस ने ओवरटेक के चक्कर में ट्रक को टक्कर मारी। हादसे में बस के सामने का हिस्सा बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया था। रघुनाथपुर पुलिस ने मशक्कत के बाद रास्ता खाली कराकर आवागमन शुरु कराया। ट्रक रायगढ़ से कटनी जा रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button