Uncategorized

बस में हुई थी दोस्ती, नशीली दवा पिलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

इंदौर। राऊ पुलिस ने वसीम के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी और मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। आरोपित ने हिंदू नाम बताकर युवती के साथ दोस्ती की थी। इस दौरान उसने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और कई बार दुष्कर्म किया। वसीम ने दुष्कर्म के दौरान उसके आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए थे। युवती को जब उसके मुस्लिम होने की जानकारी लगी तो वसीम उस पर मतांतरण का दबाव बनाने लगा।

दोस्त के घर ले जाकर पिलाई थी चाय, उसके बाद हुई बेहोश

इंदौर पुलिस के मुताबिक 30 वर्षीय पीड़िता से आरोपित वसीम उर्फ सोनू पुत्र मोहम्मद शरीफ निवासी नकटी का पुल महू से बस में आने जाने के दौरान परिचय हुआ था। आरोपित ने अपना नाम सोनू बताया और उससे बात करने लगा। आरोपित एक दिन बातचीत के लिए राऊ चौराहा स्थित दोस्त के घर ले गया और चाय पिलाई।

पीड़िता कुछ ही देर में बेहोश हो गई, आरोपित ने बेहोशी की अवस्था में दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बनाया और फोटो भी खींच लिए। इसके बाद भी वह कईं बार संबंध बनाता रहा। एक दिन युवती को उसका एक आईडी कार्ड मिल गया, जिसमें नाम वसीम लिखा था।

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की दी धमकी

जब युवती ने इस पर उससे बात की तो वह उसे धमकाने लगा और बोला की तुम भी मुस्लिम बन जाओ। वसीम ने युवती के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी। शुक्रवार को पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपित वसीम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button