छत्तीसगढ़जशपुर जिला

CG : 2 दिन से लापता किशोरी लौटी घर, रेप का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

जशपुर। एक 16 वर्षीय नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा है। नाबालिग को बाइक में बैठा कर आरोपी ने एक नवनिर्मित बिल्डिंग में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी अजय यादव बगीचा थाने के पोस्कट गांव का निवासी है। सिटी कोतवाली थाना में आरोपी पर पास्को एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। मामले में नाबालिक के पिता ने थाने में सूचना दी थी कि 16 वर्षीय नाबालिक पुत्री अपने दादा-दादी के साथ रहकर जशपुर के एक स्कूल में पढ़ाई करती है। नाबालिक बालिका का पिता दो दिन पूर्व अपने पिता के घर गया था। जहां उसने देखा कि उसकी नाबालिक बेटी एक लड़के के मोटरसाइकिल से उतरकर घर में प्रवेश कर रही है।

घर पहुंची तो दादा ने लड़की से पूछा कि कहां गई थी तो डर की वजह से नाबालिक ने कुछ नहीं बताया। वहीं दादाजी ने अपने पुत्र यानि नाबालिक के पिता से बताया कि 4 दिन पूर्व शाम को घर से बिना बताए कहीं चली गई थी और अभी आ रही है। इसके बाद परिजनों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नाबालिक पुत्री से पूछताछ शुरू की। जिस पर लड़की ने बताया कि अजय नाम का लड़का जो नाबालिक को गुपचुप खिलाने के बाद अपना नया घर दिखाने के बहाने, नव निर्मित बिल्डिंग में ले जाकर एक रूम में बंद कर दिया। इसके बाद नाबालिग अकेले होने की वजह से रूम में रात भर बंद रही । रात्रि देर से अजय यादव ने रूम खोला, और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

वहीं नाबालिक जब अपने घर जाने की बात कहने लगी, तब भी आरोपी ने इसे घर जाने नहीं दिया और दोबारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 2 दिन तक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने पीड़िता को डराते धमकाते हुए किसी को घटना को नहीं बताने को कहा। जिससे नाबालिक डरी सहमी थी । वहीं डराने धमकाने के बाद आरोपी ने बाइक में बैठकर नाबालिक को उसके घर के बाहर छोड़ दिया। पूरे मामले को सुनने के बाद परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी अजय यादव बगीचा निवासी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। जिसके बाद अजय यादव ने अपराध को अंजाम देने की बात स्वीकार की। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button