छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव में भूपेश और प्रदेश की सभी 11 सीट में होगी कांग्रेस की हार : मधुसूदन

राजनांदगांव। पूर्व सांसद एवं छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीट के लिए भाजपा द्वारा बनाए गए स्टार प्रचारक मधुसूदन यादव ने देश में जारी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा की एक बार फिर हिंदुस्तान में पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ प्रदेश की भी सभी 11 सीट भाजपा जीतेगी।

राजनांदगांव सहित कोरबा और बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी के लिए प्रचार कर लौटे पूर्व सांसद श्री यादव ने कहा की प्रदेश के हर हिस्से में मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन की चर्चा है। उन्होंने कहा की कांग्रेस के पांच साल के कार्यकाल से जनता त्रस्त हो गई थी और मतदाता ये भी समझते है कि इस समय देश में एक मजबूत सरकार को जरूरत है जो केवल मोदीजी के नेतृत्व में भाजपा ही दे सकती है। उन्होंने आगे कहा की कांग्रेस जहां भी सत्ता में आती है वहां भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम करती है, यही कारण है की न केवल छत्तीसगढ़ बल्कि देशभर में कांग्रेस का लगातार पतन हो रहा है। श्री यादव ने कहा की छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीट में कमल खिलने के बाद दो गुनी रफ्तार से विकास संभव हो पाएगा। गरीबों को मकान, युवाओं को बेहतर भविष्य के मौके, महिलाओं को उज्जवला गैस कनेक्शन, प्रति महीने एक हजार रुपया, किसानों को उनकी फसल का उचित दाम देने का काम भाजपा ने किया है और आगे करते रहेगी।

नांदगांव में निश्चित जीतेगी भाजपा

राजनांदगांव लोकसभा के बारे में कहते हुए पूर्व सांसद मधु ने कहा की इस सीट से भाजपा की निश्चित तौर पर जीत होने वाली है। उन्होंने कहा की कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने सीएम रहते हुए जिले के साथ भेदभाव किया गया। यहां से विभागों के कार्यालयों को दुर्ग शिफ्ट करने का काम किया, यही कारण रहा की जनता ने उन्हें नकार कर भाजपा को अपना समर्थन दिया है और नांदगांव से हारने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी को दोबारा यहां आने की सोचेंगे भी नहीं।

लोगों में दिखा उत्साह

राजनांदगांव लोकसभा में भाजपा चुनाव संचालक की भूमिका निभाने के बाद पूर्व सांसद मधुसूदन यादव ने बिलासपुर प्रत्याशी तोखन साहू और कोरबा प्रत्याशी सरोज पांडेय के लिए भी उनके चुनाव क्षेत्र में प्रचार किया। श्री यादव ने कहा की कोरबा और बिलासपुर में जहां-जहां भी उन्होंने सभाएं की लोगों से मिले हर स्थान में भाजपा को लेकर लोगों में उत्साह नजर आया। उन्होंने कहा की लोगों ने इस बार मन बना लिया है कि मोदीजी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है, यही कारण है की प्रदेश की सभी 11 सीट भारतीय जनता पार्टी जितने जा रही हैं।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button