advertisement
छत्तीसगढ़

CG : कंपनी में 62 लाख की हेराफेरी, एक कर्मचारी गिरफ्तार

अंबिकापुर। के आरोहण फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के दो कर्मचारियों ने 62 लाख की हेराफेरी किय़ा है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य एक आरोपी मौके से फरार चल रहा है.

बता दें कि अंबिकापुर के मणिपुर थाना में 22 मार्च को हरिदास मानिकपुरी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि अंबिकापुर क्षेत्र के आरोहण फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ब्रांच में पूर्व शाखा प्रमुख अक्षय टंडन और पूर्व सहायक शाखा प्रमुख लक्ष्मण यादव के द्वारा ब्रांच में रहते हुए लाखों रुपए की हेराफेरी कर गबन किया है. जहां दोनों आरोपियों के द्वारा अगस्त 2023 से 26 जनवरी 2024 के मध्य आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया गया है, जिससे कंपनी और बड़े पैमानों पर ग्राहकों को नुकसान हुआ है.

वहीं शिकायत के बाद तत्काल मामले की जांच कर मणिपुर पुलिस ने गबन करने वाले एक आरोपी अक्षय टंडन को वाड्राफनगर से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी मामले में फरार चल रहा है. लक्ष्मण यादव की पुलिस तलाश कर रही है. वहीं पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए जागरुक रहने की अपील करते हुए कहा है कि जो रजिस्टर्ड ना हो कंपनी के बारे में जांच पड़ताल करने के बाद ही उस पर निवेश करें.

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button