मध्य प्रदेश

गोविंदपुरा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे : राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती गौर

निर्माण कार्यों की गुणवत्ता सुनिश्चित करवाएं : महापौर श्रीमती राय

भोपाल

गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे। क्षेत्र में नागरिकों की आवश्यकताओं के अनुरूप विकास कार्य किये जायेंगे। विकास कार्यों के लिये राशि की कमी नहीं होगी। पिछड़ा व अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र विभिन्न निर्माण कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने कहा कि क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्य किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नागरिकों की अपेक्षाओं के अनुरूप विकास कार्य किये जायेंगे। श्रीमती गौर ने कहा कि वार्ड-53 में कृष्णा आर्केड मार्केट में जल-भराव की समस्या थी, इसके लिये क्षेत्र में 27 लाख रूपये लागत का नाली निर्माण कराया जा रहा है। नाली निर्माण होने से कृष्णा आर्केड क्षेत्र की जल-भराव की समस्या का निवारण हो सकेगा। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर वार्ड-62 में 55 लाख रूपये लागत से सीसी रोड का निर्माण किया जा रहा है। इससे क्षेत्र के नागरिकों को आवागमन में सुविधा होगी। श्रीमती गौर ने कहा कि मिसरोद से भानपुर तक ब्रिज और एलीवेटेड कॉरिडोर का कार्य शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि गोविंदपुरा क्षेत्र के नागरिकों ने उन्हें रिकार्ड एक लाख 6 हजार से अधिक मतों से चुनाव में जीत दिलाई इसके लिये वे क्षेत्र की आभारी हूँ और क्षेत्र के विकास के लिये मैं सदैव तत्पर हूँ।

महापौर श्रीमती मालती राय ने कहा कि नागरिकों की समस्याओं के निराकरण के लिये कार्य किये जा रहे हैं। उन्होंने नाली और सीसी रोड निर्माण के भूमिपूजन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि स्थानीय नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वे निर्माण कार्यों पर निगरानी करें। निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का ध्यान रखें। निर्माण एजेंसी से पूरी गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य कराये। उन्होंने नागरिकों से सोलर पैनल लगवाने की अपील भी की। इस अवसर पर एमआईसी सदस्य जितेन्द्र शुक्ला, जोन अध्यक्ष श्रीमती शीला रामबाबू पाटीदार, पार्षद प्रताप बारे, पार्षद राजेश चौकसे, एमआईसी सदस्य श्रीमती छाया ठाकुर, पार्षद श्रीमती ममता विश्वकर्मा उपस्थित रहे।

 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button