छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

कोरोना से पूर्व महापौर एवं नेता प्रतिपक्ष शोभा सोनी का निधन

शहर शोक में डुबा

राजनांदगांव। जिले में कोरोना के लगतार बढते मामले सामने आ रहे है वहीं जिले में कोरोना से मरीजो की मृत्यु भी हो रही है कोरोना की चपेट में पत्रकार पुरन साहू, व्यापारी सचिन सोनी सहित कुल 22 की मौत भी हो चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व महापौर नेता प्रतिपक्ष शोभा सोनी का रायपुर स्थित एम्स में कोराना से इलाज के दौरान निधन हो गया है। शोभा सोनी का कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद पूर्व में उन्हें राजनांदगांव के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था हालत बिगडने के बाद उन्हें रायपुर एम्स हॉस्पिटल में रिफर किया गया। आज उनकी स्थिति नाजूक होने पर वेटिलेटर में रखा गया था दोपहर उनका निधन हो गया।
जिसके बाद राजनांदगांव शोक में डुब गया । जैसे ही लोगों को यह खबर सोशल मीडियां में मिलने से लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था।

पार्षद से की थी राजनीति की शुरुआत

श्रीमती शोभा सोनी बहुत ही सज्जन और सरल व्यक्तित्व के धनी थी । उन्होंने अपनी राजनीति की शुरुआत अपने ही वार्ड से पार्षद का चुनाव लड़कर की थी। उसके बाद में महापौर चुनी गई महापौर के बाद वे भाजपा शासनकाल में समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष रही एक सफल राजनीति की धनी रही श्रीमती सोनी के अचानक निधन हो जाने से शहर सहित जिले को झकझोर कर रख दिया है। इसके पहले शहर के दो युवा लोगों की आकस्मिक मौत ने भी शहर को स्तभ्ध कर दिया था। जिनमें एक तेजतर्रार और युवा पत्रकार पूरन साहू थे। वही दूसरी मौत युवा व्यवसायी सचिन सोनी की हुई थी, जो सज्जन, सरल और मिलनसार धनी के व्यक्ति थे।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button