छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव: जागरूकता अभियान से पहले व्यापारियों में दिखी गुटबाजी

केट को लेकर हुआ विवाद

पाम्पलेट पकड़कर फोटो खिंचाने को लेकर हुआ विवाद

चेम्बर के पदाधिकारी ने कहा यह केट का पाम्पलेट मै नहीं पकडुंगा

राजनांदगांव. जिला प्रशासन, पुलिस विभाग एवं चेम्बर आफ कामर्स के पदाधिकारियों द्वारा आज शाम पांच बजे एक जागरूकता अभियान का आव्हान किया था. जागरूकता अभियान के पहले ही व्यापारियों में गुटबाजारी साफ नजर आ रही थी. फोटो खिंचाने को लेकर केट के कुछ व्यापारियों द्वारा अपना पाम्पलेट लेकर चेम्बर के पदाधिकारियों को आने कहा. जिस पर चेम्बर के एक पदाधिकारी नाराज हो गए और वहीं दोनों के बीच विवाद की स्थिति देखने को मिली.

मिली जानकारी के अनुसार आज शाम पांच बजे चेम्बर आफ कामर्स के पदाधिकारियों, जिला प्रशासन से कलेक्टर टीके वर्मा, एडीएम श्री मारकंडे, एसडीएम मुकेश रावटे, पुलिस विभाग से एसपी डी श्रवण, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे. वहीं व्यापारियों के एक अन्य संस्था केट के पदाधिकारी एवं सदस्यगण जागरूकता अभियान में पहुंचे थे. केट के पदाधिकारी राजा माखिजा द्वारा कुछ पाम्पलेट कलेक्टर, एसडीएम, पुलिस अधिकारियों दिया गया और फोटो खिंचाने लगे. इसी बीच चेम्बर के पदाधिकारियों को भी पाम्पलेट दिया जा रहा था और शामिल होने के कहा गया. जिस पर चेम्बर के पदाधिकारी शरद चिंतलाग्या द्वारा विरोध किया गया कि मैं केट का मेम्बर नही हु मै चेंबर आफ कामर्स का पदाधिकारी हुँ. मै क्यो पाम्पलेट लेकर खड़े रहूंगा.  इसी बात को लेकर माहौल गरमा गया. शायद इसी विवाद को लेकर भी जागरूकता अभियान गुरूद्वारा चौक से शुरू होकर भारत माता चौक में समाप्त हो गया.

इस संबंध में चेम्बर आफ कामर्स के पदाधिकारी शरद चितलांग्या ने कहा कि मै नाराज नही हुं. मै केट में नहीं हुई इसलिए मैं नहीं आ रहा हूं. केट के कुछ पदाधिकारियों द्वारा पाम्पलेट लेकर फोटो खिंचाई जा रही थी. इसी बीच मुझे भी बुलाया गया था. जिस पर मैने नाराजगी जताई है. चेम्बर आफ कामर्स और केट दोनों व्यापारियों की ही संस्था है. व्यापारियों में दो फाड़ नहीं है. दोनों गुट जरूर है. दोनों व्यापारियों के हित में काम करते है.इस संबंध में केट के पदाधिकारी राजा माखिजा से उनके मोबाइल नं. 9300732111 पर चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि पाम्पलेट पकड़कर फोटो खिंचालाने को लेकर किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं हुआ है. 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button