प्रदेश

UP : शादी से 14 दिन पहले दूल्हे की मौत: वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, दोस्त की भी गई जान; कार्ड बांटकर आ रहे थे दोनों

बरेली के शाही क्षेत्र में शनिवार रात दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ, जिसने दो परिवारों की खुशियां छीन लीं। हादसे में सरकारी टीचर और उनके दोस्त की मौत हो गई। टीचर की नौ दिसंबर को शादी होनी थी। वह दोस्त के साथ रिश्तेदारी में कार्ड बांटने गए थे। लौटते समय किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे की खबर मिलते ही उनके परिवारों में कोहराम मच गया। 

मूलरूप से गैनी गांव निवासी संदीप कुमार गुर्जर लालपुर गांव के प्राइमरी स्कूल में टीचर थे। वह कुलछा गांव में अपनी बुआ के यहां रहकर ड्यूटी जाते थे। उनकी नौ दिसंबर को शादी होना तय थी। शनिवार को संदीप कुमार अपने दोस्त प्रीतम गुर्जर के साथ बाइक से रिश्तेदारी में शादी के कार्ड बांटने गए थे। देर रात दोनों दोस्त बाइक से घर लौट रहे थे। शंका पुल के पास किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया। 

अमर उजाला अखबार के वितरक थे प्रीतम 
राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल संदीप और प्रीतम को अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। इसकी खबर मिलते ही उनके परिजन रोत-बिलखते हुए अस्पताल पहुंचे। हादसे के शिकार प्रीतम गुर्जर अमर उजाला अखबार के वितरक थे। प्रीतम चार भाई और दो बहनों में तीसरे नंबर के थे। संदीप दो भाई व एक बहन में दूसरे नंबर के थे। 

संदीप के घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। रिश्तेदारियों में कार्ड बांटे जा रहे थे। शादी के लिए खरीदारी भी हो चुकी थी, लेकिन हादसे ने सारी खुशियों छीन लीं। दोनों दोस्तों की मौत से परिचित और रिश्तेदार स्तब्ध हैं। परिजनों के आंसू नहीं थम रहे। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button