मध्य प्रदेश

75 विधानसभाओं में प्रधानमंत्री मोदी, शाह सहित भाजपा के दिग्गज नेता

 भोपाल

चुनाव प्रचार के बचे हुए दो दिन में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार की सुबह से लेकर रात तक भाजपा के नेता एक ही दिन में प्रदेश की कुल सीटों का एक चौथाई सीटों पर पहुंच कर सभाएं, रोड शो कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित बाकी के स्टार प्रचारक  75 विधानसभाओं में मंगलवार को दिन भर में पहुंच रहे हैं।

मोदी का मेगा शो आज
प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी मंगलवार को तीन सभाओं और एक रोड शो के जरिए 6 जिलों की करीब 25 विधानसभा क्षेत्रों को साध रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैतूल, झाबुआ, शाजापुर में सभाएं करेंगे। वहीं वे शाम को इंदौर में बड़ा गणेश मंदिर से लेकर राजवाड़ा तक रोड शो करेंगे। इस दौरान उनकी सभा में बैतूल जिले के मुलताई, आमला, बैतूल, घोडाडोंगरी, भैंसदेही विधानसभा के भाजपा उम्मीवार उनके साथ मंच पर मौजूद रहे। वहीं दोपहर में वे झाबुआ में सभा करेंगे। इस सभा में झाबुआ जिले की झाबुआ, थांदला, पेटलावद और अलीराजपुर जिले की अलीराजपुर और जोबट विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार उनके साथ रहेंगे। इसके बाद वे शाजापुर में भी सभा करेंगे, सभा में शाजापुर, आगर मालवा और देवास जिले की सात विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा उम्मीदवार उनके साथ रहेंगे। इसके बाद वे इंदौर शहर में रोड शो करेंगे। इस रोड शो में वे इंदौर शहर की पांचों विधानसभा क्षेत्रों के साथ ही राऊ विधानसभा को भी प्रभावित करेंगे।

वीडी शर्मा ने किया खंडवा में जनसम्पर्क
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  विष्णुदत्त शर्मा ने खण्डवा के सराफा बाम्बे बाजार में जनसम्पर्क किया। हरीगंज बूथ पर पर्ची वितरण भी उन्होंने किया। इसके बाद  दोपहर  में वे इंदौर जिले के महू विधानसभा के उत्तम गार्डन में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। शाम को वे इंदौर पहुचकर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

योगी आदित्यनाथ, गडकरी, राजनाथ सिंह के भी तूफानी दौरे
केंद्रीय मंत्री  राजनाथ सिंह  रतलाम की जावरा विधानसभा एवं नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा और हरदा में जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी छिंदवाडा की परासिया विधानसभा, बालाघाट की वारासिवनी विधानसभा एवं छिंदवाड़ा की सौंसर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा के सेमरिया मार्केट, छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा के लवकुश नगर, भिण्ड के एसएएफ मैदान में अटेर और भिण्ड विधानसभा की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम को ग्वालियर के फूलबाग मैदान में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रबधंन समिति के संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर सबलगढ़ विधानसभा के बंटेश्वरा में जनसभा, श्योपुर की विजयपुर विधानसभा, ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के हीरानगर में आमसभा, दिमनी विधानसभा के तरेनी में आमसभा एवं दिमनी विधानसभा के लहर में आमसभा को संबोधित करेंगे।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button