मध्य प्रदेश

MP :  ट्रैक्टर चालक को गोली मारने के बाद वाहन लेकर भागे अज्ञात बदमाश, घायल का इलाज जारी

मंदसौर के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर चलाने वाले एक मजदूर को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी व ट्रैक्टर छीनकर ले गए। गोली लगने से मजदूर घायल हो गया, जिसे सीतामऊ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया, यहां से भी घायल की स्थिति को देखते हुए अन्यत्र रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गोली घायल की पीठ पर लगी है व हाथ पर भी चोट के निशान हैं।

मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम धाकड़ पिपलिया व ऐरा के बीच रविवार रात 8 बजे फायरिंग से एक व्यक्ति घायल हो गया। ग्रामीण दशरथ धाकड़ ने बताया कि दो ट्रैक्टर साथ में आ रहे थे। आगे वाले ट्रैक्टर को ऐरा निवासी ड्राइवर भंवरनाथ पिता गिरधारीनाथ (40) चला रहा था। तभी अज्ञात दो व्यक्ति बाइक से आए और फायरिंग करके भंवरनाथ से ट्रैक्टर छीनकर चले गए। पीछे आ रहे ट्रैक्टर ड्राइवर ने अन्य ग्रामीणों को सूचना दी और घायल को सीतामऊ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां घायल भंवरनाथ की स्थिति को देखते हुए रात को ही उन्हें निजी अस्पताल ले गए।
मामले में टीआई दिनेश प्रजापति ने बताया कि गोली लगने व ट्रैक्टर छीनने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम रवाना कर दी थी। इधर, अस्पताल में घायल को पीठ में एक गोली लगने की बात सामने आई है। हाथ और कमर में भी चोट आई है। घायल के बेटे के मुताबिक पिता ने घटनाक्रम को लेकर बताया कि बदमाशों ने पहले हंकाई – जुताई से संबंधित बातचीत की फिर हमला किया। ट्रैक्टर के साथ मोबाइल भी छीनकर ले गए।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button