मध्य प्रदेश

कन्याभोज के बहाने दो मासूम बच्चिों का अपहरण, पुलिस को अब तक नहीं मिला सुराग

भोपाल

पीरगेट स्थित कर्फ्यू वाली माता मंदिर के सामने से शनिवार सुबह कन्याभोज के बहाने दो मासूम बच्चिों का अपहरण करने वाली महिलाओं का  36 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। क्राइम ब्रांच, सायबर क्राइम, कोतवाली थाना और जीआरपी भोपाल समेत जोन-3 के सभी थानों की टीमें आरोपी महिलाओं की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। पुलिस ने कल रात तक कई संदिग्ध महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन कोई महत्वपूर्ण जानकारी हाथ नहीं लगी है।

आरोपी महिलाओं पर 50 हजार का इनाम घोषित
बताया जा रहा है कि डीसीपी जोन-3 रियाज इकबाल ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाली आरोपी महिलाओं व अगवा हुई बच्चियों की सूचना देने वाले व्यक्ति अथवा उन्हें तलाश करने वाली पुलिस टीम को 50 हजार रुपए का इनाम देने की मौखिक घोषणा की है। हालांकि घोषित इनाम के संबंध में कोई आधिकारिक आदेश जारी नहीं किया गया है।

यह है पूरा मामला
शनिवार सुबह लालघाटी इलाके में रहने वाले मुकेश आदिवासी की पत्नी अपनी 11 माह और 8 साल की बेटी को लेकर कर्फ्यू वाली माता मंदिर पीरगेट पर भीख मांगने पहुंची थी। जहां पर मंदिर के बाहर दो अज्ञात महिलाएं उसके पास पहुंची और उसकी दोनों बेटियों को कन्याभोज के बहाने अपने साथ ले गई। इसके बाद देर रात तक नहीं लौटी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की थी। इसी दौरान पुलिस को एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों महिलाएं दिखाई दी। वह मोती मस्जिद से पीरगेट की ओर आती नजर आ रही हैं। इसके बाद वापस इसी रास्ते से बच्चियों को अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दी हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर उनकी तलाश कर रही है।

बस स्टेण्ड, रेलवे स्टेशन पर नजर
अगवा हुई बच्चियों की तलाश में क्राइम ब्रांच, सायबर टीम, थाना कोतवाली, जीआरपी समेत जोन-थ्री के साभी थानों की टीमें लगी हुई हैं। पुलिस ने कल रात तक करीब 9 संदिग्ध महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। आरोपी महिलाओं व बच्चियों के बारे में कोई महत्वपूर्ण जानकारी हाथ नहीं लगी है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button