प्रदेश

UP : कुएं में गिरने से किशोरी समेत दो की मौत , गांव में सनसनी, परिजनों में कोहराम

सोनभद्र जिले के बभनी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में कुएं में गिरने से किशोरी समेत दो लोगों की मौत हो गई। दोनों के शव बाहर निकालने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया।


चक चपकी गांव निवासी संकठा प्रसाद विश्वकर्मा की 14 वर्षीय पुत्री पूनम शुक्रवार की देर शाम घर से बाहर कुंए पर पानी भरने गई थी।

पानी भरते समय अचानक उसका पैर फिसल गया और वह कुंए में गिर गई। कुएं में गिरने की आवाज सुनकर घर के लोग दौड़े और शोर मचाना शुरू किया। शोर गुल सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। पूनम को कुंए से बाहर निकाला गया, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

उधर, सतबहनी निवासी यदुनाथ (50) अपने रिश्तेदारी में दशगात्र के कार्यक्रम में शामिल होने डूभा गया था। शुक्रवार की शाम उसका शव कुएं में मिला। कुएं में शव मिलते ही सनसनी फैल गई। रिश्तेदारों ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पीआरवी मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली।

थाने के उप निरीक्षक वीर बहादुर चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया। थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी ने बताया कि अलग-अलग गांव में कुएं में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button