मध्य प्रदेश

ओरछा में यथार्थ हॉस्पिटल पर IT का छापा, 6 बजे सुबह से ही पहुंचे अधिकारी

ओरछा

 देश के जाने माने यथार्थ ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल की निवाड़ी जिले के ओरछा तिगेला स्थित ब्रांच पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है, करीब दो घंटे से लगातार कार्रवाई चल रही है. आज सुबह लगभग 6:00 बजे करीब 5-6 गाड़ियों से आए अधिकारी आए थे, फिलहाल इनकम टैक्स की टीम अभी भी हॉस्पिटल में ही मौजूद है. बता दें कि यथार्थ ग्रुप देश के जाना माना हॉस्पिटल ग्रुप है, जिसकी देश में अलग-अलग जगहों पर ब्रांच हैं. ऐसे में चुनाव के ठीक पहले इस तरह की बड़ी कार्रवाई से लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने अस्पताल में पहुंचते ही स्टाफ के मोबाइल फोन जब्त कर लिए थे, साथ ही स्थानीय पुलिस को सुरक्षा के लिए सूचना दी गई थी.

दस्तावेजों की जांच कर रहे अधिकारी

यथार्थ ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल की देश में अलग-अलग जगह ब्रांच है। इसकी एक ब्रांच ओरछा के तिगेला में स्थित है। आयकर की टीम ने शिकायत मिलने के बाद गुरुवार सुबह (19 अक्टूबर) हॉस्पिटल की ओरछा ब्रांच पर छापेमार कार्रवाई की। जिसके बाद से पूरे जिले में हडकंप मच गया है।

पुलिस की मौजूदगी में अस्पताल के बंद कमरों में दस्तावेजों की जांच पड़ताल की गई। कार्रवाई के दौरान टीम ने पूरा अस्पताल सील कर दिया। अधिकारियों ने जांच पूरी होने के बाद घटनाक्रम के बारे में बताने की बात कही है।

विधानसभा चुनाव से पहले IT की छापेमार कार्रवाई लगातार जारी है। इस बीच ओरछा तिगेला में स्थित यथार्थ ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है। बताया जा रहा है कि करीब दो घंटे से जांच जारी है।

इनकम टैक्स की टीम अभी भी हॉस्पिटल में मौजूद है। आयकर विभाग के अधिकारी दस्तावेजों को खंगालने में जुटे हुए हैं। आपको बता दें कि यथार्थ ग्रुप देश के जाने माने हॉस्पिटल ग्रुप है। जिसकी देश में अलग-अलग ब्रांच हैं।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button